Aryan Khan: शराब बेचने वाले हैं शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान, लाडले ने बनाया बिग प्लान

Aryan Khan: हाल ही में आर्यन खान फिर से चर्चाओं में आ गए हैं. दरअसल उन्होंने अपना ब्रांड लॉन्च किया है.

  |     |     |     |   Updated 
Aryan Khan: शराब बेचने वाले हैं शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान, लाडले ने बनाया बिग प्लान

Exclusive News: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अपने जबरदस्त लुक्स की वजह से आए दिन चर्चाओं में बने ही रहते हैं. अपने पिता शाहरुख की तरह ही वो अपने फैंस से मिलते हैं और अपनी एक आदाब से लोगों का दिल जीत लिया करते हैं. वहीं आर्यन खान फिर से लाइमलाइट में आ गए हैं. दरअसल शाहरुख के लाडले बेटे आर्यन खान भारत में एक प्रीमियम वोडका ब्रांड लॉन्च करने वाले हैं. इसके लिए आर्यन दुनिया की सबसे बड़ी शराब की कपनियों के साथ हाथ मिलाएंगे. यह भी पढ़ें: HBD Meghna Gulzar: फिल्ममेकर मेघना गुलज़ार की इन फिल्मों ने छुआ दिल, देखकर खड़े हो जायेंगे रोंगटे!

आर्यन खान करेंगे ब्रांड लॉन्च

दरअसल हाल ही में पिंकविला की खबर सामने आई है जिसमें बताया गया है कि आर्यन खान के पार्टनर बंटी सिंह और लेटी ब्लागोएवा हैं और तीनों मिलकर ही ये ब्रांड चलाने वाले हैं. तीनों ने मिलकर स्लैब वेंचर नाम की कंपनी को लॉन्च किया है. वहीं बताया जा रहा है कि उन्होंने डिस्ट्रीब्यूशन और मार्केटिंग के लिए दुनिया के सबसे बड़ी शराब निर्माता कंपनी Anheuser-Busch InBev की लोकल ब्रांच के लिए हाथ मिलाया है. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

Aryan Khan
Aryan Khan

आर्यन खान ने क्या कहा?

वहीं हाल ही में इंटरव्यू के दौरान आर्यन खान ने कहा कि, ‘मैं अपने दो सबसे खास दोस्तों के साथ 5 साल से इस पर काम कर रहा था. D’YAVOL एक ऐसा ब्रेंड है जो अपनी क्वालिटी पर और क्राफ्ट्समैनशिप पर फोकस करता है और अपना बेस्ट देता है कंस्यूमर्स को’. वहीं आर्यन ने ये भी कहा कि वो यूथ की मेंटालिटी को समझते हैं और उनका मानना है कि इंडियन मार्केट में अभी विस्तार किया जा सकता है. इसकी के साथ आर्यन ने बताया कि अगले साल की शुरुआत में वो अपनी कंपनी की व्हिस्की और रम भी लॉन्च करेंगे. उनका कहना है कि वे अपने वोडका ब्रांड को शुरुआत में एशिया, यूरोप और उत्तरी अमेरिका के मार्केट में ले जाएंगे. उसके बाद धीरे-धीरे भारत में लाएंगे.

आर्यन ने बताई खास बातें 

वहीं इसके अलावा आर्यन ने ये भी बताया है कि देश में फिलहाल प्रीमियम वोडका महाराष्ट्र और गोवा में मिल रहा है. जिसका नाम डायवोल है. वहीं अब इसको चार साल की प्लानिंग के बाद गोवा से पोलैंड ले जाया जा रहा है. अभी मुंबई और गोवा में इसकी कीमत 5 हजार और 4 हजार रुपये है. वहीं आगे आने वाले सालों में ये कंपनी दिल्ली, उत्तर प्रेदश, हरियाणा, तेलंगाना जैसे शहरों में भी पहुंचाने की तैयारी की जा रही है.

Aryan Khan post
Aryan Khan post

जल्द बॉलीवुड में कदम भी रखने वाले हैं आर्यन खान 

बता दें, शाहरुख के लाडले आर्यन खान अपनी पढ़ाई पूरी कर चुके हैं और जल्द ही वो बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं. पहले खबरें आ रही थी आर्यन हीरो के तौर पर डेब्यू करेंगे, लेकिन बाद में खबरें आई कि आर्यन निर्देशक के तौर पर काम करेंगे. उनकी पहली स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

    Leave a Reply