Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

Year Ender 2022: इस साल कई सितारों के घर पर खुशियां आई हैं. इस साल कई सितारें पेरेंट्स बने हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

Year Ender 2022: साल 2022 कई स्टार्स के लिए खुशियां लेकर आया. किसी के घर बजी शहनाइयां तो किसी के घर में गूजी किलकारियां. वहीं आज हम आपको बताने वाले हैं बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में जो इस साल बने परेंट्स. इस साल किन सेलेब्स के घर बच्चों ने जन्म लिया देखिए जरा. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: एविक्शन की खबरों के बीच सीक्रेट रूम भेजी गई टीना दत्ता, क्या आज होंगी घर से बेघर?

बिपाशा बासु (Bipasha Basu)

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु और करण सिंह क्रोवर इस साल ही परेंट्स बने हैं. 12 नवंबर को बिपाशा ने मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. उन्होंने अपनी बेटी का नाम देवी बसु सिंह ग्रोवर रखा है. बिपाशा का मटर्निटी फोटोशूट भी बहुत वायरल हुआ था.

Bipasha Basu
Bipasha Basu

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

बॉलीवुड का जाना माना कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर 6 नवंबर को बेटी पैदा हुई है. आलिया भट्ट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘द लॉयन किंग’ की एक तस्वीर के जरिए इस न्यूज को शेयर किया. उन्होंने अपनी बेटी का नाम राहा रखा है.  यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

Alia Bhatt
Alia Bhatt

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas)

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की अगर बात की जाए तो इसी साल जनवरी के महीने में प्रियंका ने सभी के साथ खुशखबरी शेयर की थी. देसी गर्ल ने सोशल मीडिया के जरिए इस  बात की जानकारी दी थी. बता दें, प्रियंका और निक की बेटी का जन्म सरोगेंसी के जरिए हुआ था. उन्होंने अपनी बेटी का नाम मालती रखा है.

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

सोनम कपूर (Sonam Kapoor)

सोनम कपूर के लिए भी ये साल काफी खास रहा है. इस साल 20 अगस्त को सोनम कपूर ने एक बेटे को जन्म दिया था. सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने इस न्यूज को भी इंस्टाग्राम के जरिए पोस्ट किया था. सोनम और आनंद ने अपने बेटे का नाम वायु कपूर आहूजा रखा है.

Sonam Kapoor
Sonam Kapoor

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal)

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की शादी गौतम किचलू से 2020 में हुई थी. इस साल 19 अप्रैल को काजल ने बेटे को जन्म दिया था.

Kajal Aggarwal
Kajal Aggarwal

कृतिका सेंगर (Kratika Sengar)

टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर जिन्हें अपने टीवी सीरियल ‘छोटी सरदारनी’ के लिए जाना जाता है. कृतिका ने 12 मई को एक बेटी को जन्म दिया है.

Kratika Sengar
Kratika Sengar

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee)

देबिना बनर्जी ने एक ही साल में दो बेटियों को जन्म दिया था. देबिना और गुरमीत लंबे समय से बच्चे के लिए प्लान कर रहे थे और इस साल उनके घर दो बार ये खुशी आई है. एक बेटी को अप्रेल में उन्होंने जन्म दिया था और देबिना ने अपनी दूसरी बेटी को नवंबर 11 को जन्म दिया है.

Debina Bonnerjee
Debina Bonnerjee

भारती सिंह (Bharti Singh)

भारती सिंह ने अपने बेटे लक्ष्य को 3 अप्रैल 2022 को जन्म दिया है. भारती अपने बेटे की वीडियो शेयर करती रहती हैं. भारती के बेटे को लोग काफी प्यार देते हैं.

Bharti Singh
Bharti Singh

पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee)

टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी की बात करें तो उन्होंने संदीप सेजवाल के साथ 2017 में शादी की थी. उन्होंने 12 मार्च को एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने सना रखा है.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply