क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

Malaika Arora-Arbaaz Khan: मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने शो 'मूविंग इन विद मलाइका (Moving In With Malaika) को लेकर सुर्खियों में हैं. इस शो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने और अरबाज खान (Arbaaz Khan) से जुड़े कई राज खोले हैं.

  |     |     |     |   Updated 
क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!
मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान

Moving In With Malaika Show: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में नजर आती रहती हैं. 49 साल की मलाइका इस बीच अपने शो ‘मूविंग इन विद मलाइका (Moving In With Malaika) को लेकर एक्ट्रेस सुर्खियों में हैं. इस शो के प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हो गया है. जबसे इस शो का आगाज हुआ है तब से मलाइका (Malaika Arora) लगातार किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में हैं. इस शो के पहले एपिसोड में मलाइका अरोड़ा ने अपने से जुड़े कई राज खोले और बताया कि अरबाज खान (Arbaaz Khan) और उनके बीच शादी का प्रपोजल किसने पहले रखा. साथ ही आखिर क्यों दोनों अलग हुए. यह भी पढ़ें: फिल्मों को हिट कराने के लिए करते हैं ये स्टार्स अजीबोगरीब टोटके, देखिए लिस्ट में कौन-कौन है शुमार

मलाइका ने अरबाज को लेकर किया खुलासा:

बता दें, शो के पहले एपिसोड में फराह खान और मलाइका अरोड़ा ने खूब बातचीत हुई. इस दौरान मलाइका (Malaika Arora) ने अपने जिंदगी से बाते शेयर करते हुए बताया कि, ‘मैंने बहुत जल्दी और कम उम्र में ही शादी कर ली थी. मैं केवल इसलिए शादी करना चाहती थी क्योंकि मैं अपने घर से निकलना चाहती थी. फराह आप भरोसा करो या नहीं करो, लेकिन मैं थी जिसने अरबाज (Arbaaz Khan) को शादी के लिए प्रपोज किया था और इसके बारे में किसी को नहीं पता है कि मैंने प्रपोज किया था. मैंने अरबाज को कहा था कि मैं शादी करना चाहती हूं’. यह भी पढ़ें: Akshay Kumar: छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार में अक्षय कुमार का लुक आया सामने, रोंगटे हो जायेंगे खड़े!

फराह खान (Farah Khan) मलाइका की बात सुनकर हैरान हो जाती हैं और कहती हैं, ‘क्या? ये ऐसा है, जिसके बारे में किसी को नहीं पता होगा’. तभी मलाइका आगे कहती हैं कि, ‘अरबाज (Arbaaz Khan) ने मेरी बात सुनकर बड़े ही प्यार से कहा था कि आप तारीख और जगह डिसाइड करों. हम शादी करेंगे’.

मलाइका को बढ़ना था आगे:

इसी के साथ एक्ट्रेस (Malaika Arora) ने अपने और अरबाज खान के तलाक के बारे में खुलकर बात करते हुए कहा, ‘जब हमने शादी की उस समय हम यंग थे. मुझे लगता है कि मैं भी बदल गई थी. मुझे अपनी जिंदगी में अलग-अलग चीजें चाहिए थीं. कहीं न कहीं मुझे लगता था कि मेरी जिंदगी में उन चीजों की कमी और है इसलिये मैं आगे बढ़ना चाहती थी’. आपको बता दे, अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को एक दूसरे से अलग हुए लगभग 5 साल हो चुके हैं. वहीं अब अरबाज (Arbaaz Khan) और मलाइका अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. एक तरफ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ अरबाज खान इटैलियन मॉडल जियोर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Pawan Kalyan: पवन कल्याण करंगे निर्देशक सुजीत संग फिल्म, साउथ इंडस्ट्री में होने वाला है एक और बड़ा धमाका

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply