मलाइका अरोड़ा की फैन हुई अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जियोर्जिया एंड्रियानी, कही ये चौंकाने वाली बातें!

जियोर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने अपने और अरबाज खान (Malaika Arora) के रिश्ते के बारे में बात की साथ ही उनकी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) संग अपने तालमेल के बारे में भी खुलासा किया है.

  |     |     |     |   Updated 
मलाइका अरोड़ा की फैन हुई अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जियोर्जिया एंड्रियानी, कही ये चौंकाने वाली बातें!
जियोर्जिया एंड्रियानी ने मलाइका के बारे में कही बड़ी बात!

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को एक दूसरे से अलग हुए लगभग 5 साल हो चुके हैं. दोनों के बीच इतना प्यार था कि उनके चाहने वाले और फैंस दोनों अलग होने की खबर से काफी हैरान हुए थे. हालांकि अब अरबाज (Arbaaz Khan) और मलाइका अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. एक तरफ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ अरबाज खान इटैलियन मॉडल जियोर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. आमतौर पर दोनों कपल्स अपने रिश्ते के बारे में खुल कर बात नहीं करते हैं, लेकिन इस बीच जियोर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने अपने और अरबाज खान (Malaika Arora) के रिश्ते के बारे में बात की साथ ही उनकी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा संग अपने तालमेल के बारे में भी खुलासा किया है.

जॉर्जिया मलाइका को करती है पसंद :

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) और अरबाज एक दूसरे को चार साल से डेट कर रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड हंगामा में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान जॉर्जिया से पूछा गया कि क्या वो कभी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से मिली हैं? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, ‘हां, कई बार’. इसके अलावा, जॉर्जिया (Giorgia Andriani) ने मलाइका के साथ अपने तालमेल के बारे में बात करते हुए बताया कि, ‘मैं वास्तव में उन्हें पसंद करती हूं और मैं उनकी जर्नी को काफी सराहती हूं. उन्होंने भी अपनी शुरुआत लगभग जीरो से ही की थी. वो मॉडल थीं, वो धीरे-धीरे उस मुकाम पर पहुंची हैं जहां वो आज हैं. इसके लिए उन्हें मेरा सलाम. मेरे लिए वो सही में ऐसी इंसान हैं जिनकी मैं तारीफ करती हूं’.  

Arbaaz Khan girlfriend Giorgia Andriani.
अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जियोर्जिया एंड्रियानी

खान परिवार को पसंद करती है जॉर्जिया:

जॉर्जिया (Giorgia Andriani) और अरबाज (Malaika Arora) करीब चार साल से एक-दूसरे डेट कर रहे हैं. जॉर्जिया अक्सर खास मौकों पर खान परिवार से मिलती रहती हैं. उनके पिता सलीम खान से लेकर उनके भाई सलमान खान और सोहेल खान तक, सभी ने जॉर्जिया (Giorgia Andriani) के साथ अच्छे संबंध बनाए. इस बारे में बात करते हुए जॉर्जिया ने बताया कि, ‘वो बेहतरीन लोग हैं और वो बहुत खुले विचार वाले और आपको अपनाने वाले भी हैं. मैं कहूंगी कि उनके साथ मेरा एक्सपीरिएंस काफी बढ़िया रहा है’. यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

साथ आते हैं नजर:

आपको बता दें, अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) साल 1998 में शादी के बंधन में बंधे और इसके बाद साल 2017 में एक दूसरे से तलाक ले लिया. दोनों भले ही एक दूसरे से अलग हो गए हो लेकिन अक्सर दोनों को उनके बेटे के साथ स्पॉट किया जाता है. वहीं मलाइका (Malaika Arora) को उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर और अरबाज खान (Malaika Arora) को उनकी गर्लफ्रेंड जियोर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के साथ अक्सर देखा जाता है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को आखिरी बार टीवी का डांसिंग शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में बतौर जज के तौर पर देखा गया था.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply