भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के ट्वीट पर सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हो रहा है. वहीं अब ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की मुसीबत कम होने के बजाए और बढ़ गई है. ऋचा (Richa Chadha) के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई गई है.

  |     |     |     |   Updated 
भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!
ऋचा चड्ढा पर हुआ FIR

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करती रहती हैं. लेकिन इस बीच बुधवार को किया गया ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का एक ट्वीट पोस्ट उनके लिए मुश्किल का सबब बन गया है. ऋचा ने अपने ट्विटर हैंडल पर भारतीय सेना का मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट किया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर ऋचा (Richa Chadha) का जमकर विरोध हो रहा है. हालांकि ऋचा ने कुछ समय बाद अपने ट्वीट को लेकर माफी मांग ली. लेकिन एक्ट्रेस की मुसीबत कम होने के बजाए और बढ़ गई है. ऋचा (Richa Chadha) के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई गई है.

Richa Chadha Twit
Richa Chadha Twit

फिल्ममेकर ने किया एफआइआर :

बता दें, ये एफआइआर फिल्ममेकर अशोक पंडित (Ashok Pandit) ने की है. पंडित के अनुसार ऋचा ने जानबूझकर कर भारतीय सेना का और गलवान के शहीदों का अपमान किया है. बता दें, अशोक पंडित (Ashok Pandit) ने ऋचा के खिलाफ जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके साथ उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की भी मांग की है. आपको बता दें, उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी (General Upendra Dwivedi) के मंगलवार को दिए गए बयान पर ऋचा (Richa Chadha) ने कहा था कि, ‘गलवान हाय कह रहा है’. यह भी पढ़ें: HBD Mahira Sharma: पारस छाबड़ा नहीं बल्कि ये एक्टर था माहिरा शर्मा का पहला प्यार, लेकिन अधूरी रह गई प्रेम कहानी

ये है मामला:

दरअसल, उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी (General Upendra Dwivedi) ने मंगलवार को कहा था कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) को वापस लेने जैसे आदेशों को पूरा करने के लिए तैयार है. ये बात शायद ऋचा (Richa Chadha) को पसंद नहीं आई या इस बात को लेकर अपनी राय पेश करना चाह रही थी लेकिन इसका उल्टा हो गया. ऋचा (Richa Chadha) ने बुधवार के दिन कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल के बयान को रीट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘गलवान हाय कह रहा है’. ऋचा के इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी भड़कते नजर आए हैं.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply