पीएम नरेंद्र मोदी का वीडियो शेयर कर एक्टर अक्षय कुमार ने कहा- लाइफ में एग्जाम के अलावा भी है बहुत कुछ

अभिनेता अक्षय कुमार ने पीएम मोदी की 'परीक्षा पे चर्चा 2.0 पर चर्चा करते हुए बच्चों को परीक्षा से जुड़े कुछ सुझाव शेयर किये है। अक्षय ने बताया लाइफ में और भी है महतवपूर्ण चीजें।

Author   |     |     |     |   Published 
पीएम नरेंद्र मोदी का वीडियो शेयर कर एक्टर अक्षय कुमार ने कहा- लाइफ में एग्जाम के अलावा भी है बहुत कुछ
पीएम मोदी के साथ अभिनेता अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार को मजाकिया मिजाज के लिए जाना जाता है। अकसर वो बातों ही बातों में कुछ ज्ञान की बातें कह जाते है। ऐसा ही उदाहऱण हाल के दिनों में देखने को मिला। बीते कुछ दिनों पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने आने वाले बोर्ड एग्जाम्स को ध्यान में रखते हुए बच्चों के साथ ‘परीक्षा पे चर्चा’ की थी। साथ ही बच्चों को सफलता के मूल मंत्र बताए थे। पीएम मोदी की बात को गंभीरता से लेते हुए अक्की कुमार ने भी बच्चों को कुछ टिप्स दिए हैं, और साथ ही साथ पेरेंट्स को भी बच्चों की हेल्प करने की सलाह दी है।

पीएम मोदी की ‘परीक्षा पे चर्चा 2.0’ नामक बातचीत सत्र में अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी बात को पूरा करते हुए कहा कि वह पढ़ाई में अच्छे नहीं थे, लेकिन अपनी कड़ी मेहनत और माता-पिता के आशीर्वाद से कामयाब हुए हैं। अक्षय ने बुधवार शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक छोटे से वीडियो को री-ट्वीट किया, जिसमें अक्षय कुमार ने बताया कि केवल परीक्षाओं के अलावा जीवन में और भी बहुत सी महत्वपूर्ण चीजें है।

आपको बताते चलें की पीएम मोदी द्वारा बोर्ड परीक्षाओं और अन्य प्रवेश परीक्षाओं में शामिल होने वाले छात्रों के लिए एक इंटरएक्टिव सत्र आयोजित किया गया था। सत्र में पीएम मोदी ने बच्चों के प्रश्नों को हल किया था।

अक्षय कुमार ने पीएम मोदी के वीडियो को री-ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, “ऐसी बात जिससे मैं खुद को जुड़ा हुआ पाता हूं..मैं कभी भी पढ़ाई में अच्छा नहीं था। लेकिन भगवान की कृपा, माता-पिता की दुआओं और कड़ी मेहनत की वजह से मुझे लगता है, मैंने जो भी थोड़ा बहुत किया है, अच्छा किया है। परीक्षाएं पास आ रही हैं, ऐसे में मैं छात्रों और माता-पिता से कहना चाहूंगा कि सिर्फ परीक्षाओं के अलावा भी जिंदगी में काफी कुछ है।”

आपको बता दें अक्षय कुमार फिल्म ‘2.0’ की सफलता के बाद इन दिनों करीना कपूर के साथ में फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। अक्षय कुमार का रुझान अधिकतर संदेश देने वाली फिल्मों की तरफ होता है, फिर वह चाहे ‘टॉयलेटः एक प्रेमकथा’, ‘पैडमैन’ या फिर ‘गोल्ड’ ही क्यों न हो. अक्षय कुमार की फिल्मों में देशभक्ति और देश से जुड़ी बातें काफी गहरे ढंग से शामिल होती हैं।

यहां देखें अक्षय कुमार की लेटेस्ट तस्वीरें

यहां देखें हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply