मलाइका अरोड़ा ने खुद की ट्रोलिंग की खोली लिस्ट; ट्रोलर को इस अंदाज में जवाब दिया, वीडियो देख हो जायेंगे दीवाने!

Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस (Malaika Arora) ने इन ट्रोलर्स को अपने लेटेस्ट वीडियो के जरिये मुंह तोड़ जवाब दिया है.

  |     |     |     |   Published 
मलाइका अरोड़ा ने खुद की ट्रोलिंग की खोली लिस्ट; ट्रोलर को इस अंदाज में जवाब दिया, वीडियो देख हो जायेंगे दीवाने!
इस अंदाज में मलाइका अरोड़ा ने ट्रोलर को दिया जवाब!

Malaika Arora Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपनी प्रोफेशनल या पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में नजर आती रहती हैं. 49 साल की मलाइका सबसे हॉट और ग्लैमरस सेलेब्स में से एक हैं. अपनी बढ़ती उम्र के साथ मलाइका का ग्लो और लुक दोनों ही कमाल का है. खुद को एकदम परफेक्ट रखने वाली बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका (Malaika Arora) ऐसी स्टार है जिनका पीछा पापराजी हर जगह करते हैं. चाहे वो इवेंट में शिरकत करने के लिए हो या जिम के बाहर, पापराजी एक्ट्रेस को कवर करने जरूर पहुंचते हैं. ऐसे में कई बार मलाइका ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस (Malaika Arora) ने इन ट्रोलर्स को अपने लेटेस्ट वीडियो के जरिये मुंह तोड़ जवाब दिया है. यह भी पढ़ें: BB16: सुम्बुल हुई शालीन के लिए पागल; सलमान खान ने शो में किया दोनों का बड़ा पर्दाफाश, देखें ये वीडियो!

ट्रोलर्स को मलाइका ने कंसा तंज:

दरअसल, मलाइका (Malaika Arora) अब अपना एक नया शो लेकर आ रही हैं, जिसे लेकर वो चर्चा में हैं. इस शो की खास बात ये है की मलाइका इसमें ट्रोलर्स को जवाब देती भी दिखाई देने वाली हैं. एक्ट्रेस ने अपने अपकमिंग शो का प्रोमो शेयर किया है, जोकि काफी देखा जा रहा है. अपने लेटेस्ट प्रोमो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ट्रोलर्स पर तंज कसते हुए कहती हैं कि, ‘हे दोस्तों, मैं मलाइका, जिसके बारे में बात करना हर किसी को पसंद है. सच में, एक बार इस वीडियो के कमेंट्स को देख लीजिए. क्या-क्या पहनती है, ये सब क्या करती है. कुछ भी करो, लोग तो बोलेंगे ही. बिकनी पहनूं या इवनिंग गाउन, कमेंट्स आते हैं. मैम घर पर रहो ना, ये सब करने की उम्र नहीं है. हां जरूर, मैं जवान नहीं हो रही. लेकिन आपको पता है क्या पुराना हो रहा है, ऐसे कमेंट्स’.

मलाइका का नया शो:

अंत में मलाइका (Malaika Arora) अपने शो के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि, ‘तो मैंने सोचा क्यों ना मैं लोगो को कुछ नया दूं बात करने के लिए. आपको दिखाऊं असली मलाइका, करीब से’. मलाइका का नया शो ‘मूवीज इन विद मलाइका’ 05 दिसंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुरू होने वाला है. मलाइका (Malaika Arora) ने जबसे अपना ये लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया तबसे वो चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply