Farhan Akhtar ने दिखाई अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट की झलक, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है ये वेब सीरीज

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने हॉलीवुड में अपना कदम रख लिया है। फरहान हॉलीवुड वेब सीरीज 'मिस मार्वेल' (Ms Marval) में नजर आएँगे। ये सीरीज 8 जून यानी आज रिलीज हो चुकी है। मार्वेल यूनिवर्स में फरहान अख्तर की एंट्री देखकर फैंस काफी खुश हैं। अभिनेता ने सीरीज की एक वीडियो क्लिप अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ साझा की है।

  |     |     |     |   Updated 
Farhan Akhtar ने दिखाई अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट की झलक, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है ये वेब सीरीज
फरहान अख्तर (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने हॉलीवुड में अपना कदम रख लिया है। फरहान हॉलीवुड वेब सीरीज ‘मिस मार्वेल’ (Ms Marval) में नजर आएँगे। ये सीरीज 8 जून यानी आज रिलीज हो चुकी है। मार्वेल यूनिवर्स में फरहान अख्तर की एंट्री देखकर फैंस काफी खुश हैं। अभिनेता ने सीरीज की एक वीडियो क्लिप अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ साझा की है।

वीडियो में आप फरहान अख्तर की एक झलक देख सकते हैं। वीडियो में ‘मिस मार्वेल’ दिख रही हैं। फरहान के इसमें लुक की बात करें तो उन्होंने बड़े बाल बढ़ाए हैं और दाढ़ी मूछों में नजर आ रहे हैं। वो किसी लड़की से बात कर रहे हैं।

यहां देखें फरहान अख्तर की मिस मार्वेल में पहली झलक:

इस वीडियो को शेयर करते हुए फरहान ने कैप्शन में लिखा कि जो आप ढूंढ रहे हैं वो आपको ढूंढ रहा है। ये सीरीज हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में डिज्नी प्लस पर रिलीज हो चुकी है।

‘मिस मार्वेल’ (Ms Marval) सीरीज में इमान वेलानी का मुख्य भूमिका में हैं, वो कमाला खान यानी मिस मार्वेल के किरदार निभा रही हैं। ट्रेलर देखकर ही पता चल गया था कि वो एक टीनेज हैं और उनके साथ स्कूल में सब कुछ ठीक नहीं है। लेकिन फिर उन्हें पावर मिल जाती है और सब कुछ बदल जाता है। वो अकसर अपनी खयाली दुनिया में खोई रहती हैं और सोचती हैं कि वो एक सुपरहीरो हैं लेकिन बाद में उसके साथ सच में ऐसा होता है।

Ekta Kapoor Bithyday: एकता कपूर ने छोटी सी उम्र में बनाई अलग पहचान, मिले हैं कई बड़े अवार्ड्स

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply