BB16: सुम्बुल हुई शालीन के लिए पागल; सलमान खान ने शो में किया दोनों का बड़ा पर्दाफाश, देखें ये वीडियो!

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर पर इन दिनों घमासान लड़ाइयां देखने को मिल रही है. बिग बॉस के पिछले एपिसोड में देखा गया था कि एमसी स्टेन और शालिन भनोट (Shaleen Bhanot) के बीच जबरदस्त हाथापाई हुई. इस बीच घर वाले दोनों की लड़ाई खत्म करने की कोशिश करते हैं. वहीं सुम्बुल  इस […]

  |     |     |     |   Published 
BB16: सुम्बुल हुई शालीन के लिए पागल; सलमान खान ने शो में किया दोनों का बड़ा पर्दाफाश, देखें ये वीडियो!
Sumbul falls mad for Shaleen

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर पर इन दिनों घमासान लड़ाइयां देखने को मिल रही है. बिग बॉस के पिछले एपिसोड में देखा गया था कि एमसी स्टेन और शालिन भनोट (Shaleen Bhanot) के बीच जबरदस्त हाथापाई हुई. इस बीच घर वाले दोनों की लड़ाई खत्म करने की कोशिश करते हैं. वहीं सुम्बुल  इस लड़ाई के बीच शालिन को कसकर गले लगा लेती है ताकि वो एमसी स्टेन के साथ लड़ाई से दूर हो सके. शालीन को शांत कराने के लिए सुम्बुल उन्हें कमरे में ले जाती है. तभी शालीन से टीना बात करने पहुंचती है, लेकिन इस बीच शालीन, टीना और सुम्बुल (Sumbul Touqeer Khan) के बीच ही लड़ाई शुरू हो जाती है. यह भी पढ़ें: तमन्ना भाटिया जल्द करने वाली हैं शादी, सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया अपने प्रिंस चार्मिंग का लुक!

सुम्बुल पर चढ़ा पागलपन:

तीनों के बीच लड़ाई इस हद तक पहुंच जाती है कि टीना सुंबुल (Sumbul Touqeer Khan) का पागलपन देखकर भड़क जाती है और कहती है ‘इतना क्या पजेसिवनेस है यार, शालीन (Shaleen Bhanot) को ऐसे पकड़ के रखती दिनभर. ऐसी क्या दोस्ती होती है. इधर सच्ची दोस्ती है’. वही इस पुरे कांड के बाद इस बीच ‘शुक्रवार का वार’ एपिसोड का प्रोमो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. गुरुवार के एपिसोड ने जहां शानदार शो की टीआरपी बढ़ाई है, वहीं अब इसका लेटेस्ट प्रोमो भी काफी दिलचस्प है. प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान खान (Salman Khan) सुम्बुल (Sumbul Touqeer Khan) पर भड़कते हुए कह रहे हैं कि आप शालीन से ऑब्सेस्ड हैं. मतलब आप सुम्बुल, शालीन के लिए पागल हैं.

सलमान ने सुम्बुल को बताया ‘ऑब्सेस्ड’:

बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि वीकेंड का वार में, सलमान खान (Salman Khan) कहते हैं कि सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer Khan) शालिन को लेकर ऑब्सेस्ड हैं. टीना सलमान की इस बात ओर सहमत होती हैं. तभी सुंबुल रोती है और कहती है कि ‘मेको घर जाना है, नहीं रहना है याहा पे’. सलमान गुस्से में कहते हैं कि ‘कोई आपको रोक नहीं रहा है’. इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान खान (Salman Khan) एमसी स्टेन और शालिन भनोट (Shaleen Bhanot) की लड़ाई को लेकर भी उनकी क्लास लगाते नजर आते हैं. अब देखना दिलचस्प होगा की आज फाइनली एपिसोड में क्या होता है.

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply