तमन्ना भाटिया जल्द करने वाली हैं शादी, सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया अपने प्रिंस चार्मिंग का लुक!

साउथ की खूबसूरत बाला हंसिका मोटवानी के बाद अब एक्ट्रेस तमन्ना (Tamannaah Bhatia) की शादी का नंबर लग सकता है. ऐसा हम नहीं बल्कि तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए हिंट दिया है.

  |     |     |     |   Updated 
तमन्ना भाटिया जल्द करने वाली हैं शादी, सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया अपने प्रिंस चार्मिंग का लुक!
बिजनेसमैन के शादी करेंगी तमन्ना भाटिया?

शादियों का सीजन चल रहा हैं, ऐसे में हंसिका मोटवानी की तरह साउथ और हिंदी जगत की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) को भी अपना प्रिंस चार्मिंग मिल गया है. कुछ दिन पहले साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये अपने ड्रीमी प्रपोजल की फोटोज शेयर की थीं. साउथ की खूबसूरत बाला हंसिका मोटवानी चार दिसंबर को अपने प्रिंस चार्मिंग व बिजनेस सोहेल कुथेरिया के साथ शादी के बंधन में बांधने वाली हैं. वहीं हंसिका के बाद साउथ एक्ट्रेस तमन्ना (Tamannaah Bhatia) की शादी का नंबर लग सकता है. ऐसा हम नहीं बल्कि एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए हिंट दिया है.

तमन्ना भाटिया ने शेयर किया पोस्ट:

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं. रिपोर्ट्स की माने तो बाहुबली एक्ट्रेस (Tamannaah Bhatia) जल्द ही मुंबई के एक बिजनेसमैन के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है. वहीं इन खबरों के बीच तमन्ना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें वह पहले फीमेल आउटलुक में और फिर मेल ऑउटफिट में नजर आ रही हैं. अपने पोस्ट को शेयर करते हुए तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) लिखती हैं कि ‘मेरे बिजनेसमैन हस्बैंड का परिचय’ इसके साथ ही तमन्ना हंसते हुए इमोजी भी शेयर करती हैं. हालांकि सूत्रों की माने तो जल्द ही तमन्ना की शादी का ऐलान हो सकता है. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अर्चना गौतम का बोरिया-बिस्तरा घर वालों ने किया बाहर, क्या अब साउथ की सनी लियोन होंगी शो से बाहर!

Tamannaah Bhatia Prince Charming look
तमन्ना भाटिया के प्रिंस चार्मिंग का लुक

इन फिल्मों में एक्ट्रेस आएंगी नजर:

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘बबली बाउंसर’ और ‘प्लान ए प्लान बी’ में देखा गया था. दोनों फिल्में सितंबर में रिलीज़ हुईं. तमन्ना अब जल्द ही अपनी कई फिल्मों के साथ नजर आने वाली हैं, जिनमें ‘गुरथुंडा सीताकलम’, ‘एफ 3’, ‘बोले चूड़ियां’, ‘भोला शंकर’ जैसी कई फ़िल्में शामिल हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस (Tamannaah Bhatia) अमेजन प्राइम वीडियो के ‘जी करदा’ में भी नजर आएंगी. इस वेब सीरीज में तमन्ना भाटिया के साथ सुहैल नैयर और आशिम गुलाटी भी होंगे.

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply