BB16: टीना दत्ता की वजह से सुंबुल तौकीर खान और शालीन भनोट के बीच हुई गंदी लड़ाई, दोस्ती हुई खत्म

सुंबुल तौकीर खान और शालीन भनोट के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलने वाली है. शालीन ने टीना के लिए सुंबुल को धोखा दिया, जिस पर एक्ट्रेस ने अपनी दोस्ती खत्म कर दी है.

  |     |     |     |   Updated 
BB16: टीना दत्ता की वजह से सुंबुल तौकीर खान और शालीन भनोट के बीच हुई गंदी लड़ाई, दोस्ती हुई खत्म

Bigg Boss 16: बिग बॉस एक ऐसा शो जहां दोस्त कब दुश्मन और दुश्मन कब दोस्त बन जाए. किसी को पता नहीं चलता है. वहीं अब घर के अंदर सभी दोस्तों के बीच दुश्मनी देखने को मिल रही है. जहां एक तरफ पिछले एपिसोड में साजिद खान और शिव की लड़ाई उनकी ही दोस्त गोरी नागोरी से देखने को मिली. वहीं अब सुंबुल और शालीन की दोस्ती में भी दरार आ गई है. जी हां टीना की वजह से दोनों आपस में भिड़ते हुए नजर आने वाले है. हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें दोनों की गंदी लड़ाई होने वाली है. यह भी पढ़ें: मायानगरी को मिलेगी एक और फिल्म सिटी, CM एकनाथ शिंदे ने ऐलान करते हुए बताया जगह का नाम!

नया प्रोमो आया सामने 

हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सुंबुल शालीन पर गुस्सा करती नजर आ रही हैं. प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि सुंबुल शालीन से कहती हैं, ‘अरे आप कौन हो मुझसे आके उनके लिए लड़ने वाले, मुझपर चिल्लाने वाले, इसके बाद  ये नॉर्मल नहीं होगा.’ दोनों के बीच की बहस इतने पर ही खत्म नहीं होती. इसके बाद बिग बॉस नॉमिनेशन टास्क की घोषणा करते हैं, जिसमें शालीन को टीना, सुंबुल और गौतम के बीच किसी एक कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन से बचाने का मौका मिलेगा. शालीन जिस कंटेस्टेंट को सेव करना चाहते हैं उसे गुलाब का फूल देना होगा. इस दौरान शालीन टीना को सभी गुलाब देते नजर आते हैं और एक गुलाब सुंबुल को देते हैं, जिसे वह कूड़ेदान में फेंक देती हैं.

शालीन और सुंबुल के बीच हुई लड़ाई

इसके बाद शालीन और सुंबुल के बीच जमकर बहस होती है. सुंबुल कहती हैं, ‘जब बात टीना और सुंबुल की आती है, तो शालीन कभी सुंबुल के लिए खड़ा नहीं होता, सबसे पहली दोस्त मैं थी ना.’ इस पर शालीन कहते हैं, ‘मैं यहां सुंबुल और टीना के लिए नहीं आया हूं.’ सुंबुल कहती हैं कि आपकी एक ही दोस्त है, वहीं रहो मुझे आपकी दोस्ती नहीं चाहिए. इसके बाद सुंबुल फूट-फूटकर रोने लगती हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह भी पढ़ें: फिल्म ‘परदेस’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को इस वजह से साइन नहीं करना चाहते थे सुभाष घई, किया ये खुलासा!

दोनों की इस लड़ाई पर जहां कुछ लोग सुंबुल का साथ देते नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ ने शालीन भनोट को सपोर्ट किया. एक यूजर ने लिखा, ‘शुक्र है सुंबुल को समझ तो आया है टीना और शालीन उनके साथ गेम खेल रहे हैं’. एक यूजर ने लिखा, ‘ये सुंबुल पागल है कुछ भी करती है’. एक यूजर ने लिखा, ‘सुंबुल अब अपना गेम खेल के इन सबको दिखा ही दो’. वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘शालीन को टीना और सुंबुल की लड़ाई में घुसने की जरूरत ही क्या थी’.

देखा जाए तो अब सुंबुल ने पहली बार अपना स्टैंड लिया है और ये बात जनता को पसंद आ रही है. आज के एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क होगा देखते हैं कौन-कौन  से कंटेस्टेंट्स इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए होते हैं नॉमिनेट.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply