आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बेटी को उनकी नानी, दादी और बुआ के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और मौनी रॉय जैसे सेलेब्स ने खूब प्यार दिया है. इसी बीच हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर के माता-पिता बनने की शुभकामनाएं दी है.

  |     |     |     |   Updated 
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor First Baby: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट क्यूट कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने रविवार के दिन अपनी पहली संतान का स्वागत किया हैं. आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर के के बाद भट्ट परिवार से लेकर कपूर खानदान तक में खुशी का माहौल था. अब घर में नन्ही बिटिया के आने से पुरे घर में खुशहाली का माहौल हैं. वहीं आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर के पैरेंट बनने के बाद उन्हें लगातार तमाम बड़ी हस्तियों ने बधाइयां दी हैं. आलिया (Alia Bhatt) की बेटी को उनकी नानी, दादी और बुआ के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और मौनी रॉय जैसे सेलेब्स ने खूब प्यार दिया है. इसी बीच हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर के माता-पिता बनने की शुभकामनाएं दी है.

हॉलीवुड जगत से आई बधाई:

बता दें, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मां बनने के बाद अपने चाहने वालों और फैंस को खुशखबरी देने में देरी नहीं की. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपने मां बनने की खुशी शेयर की और खूबसूरत नोट लिखा था. उस नोट में आलिया ने लिखा कि, ‘हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज़. हमारा बेबी आ गया है. वो बिलकुल एक जादुई गुड़िया जैसी लगती है. अभिभावक बनने की खुशी महसूस हो रही है’. इस पोस्ट के सामने आने के बाद कई बड़ी हस्तियों ने बधाई दी. वहीं हॉलीवुड जगत से भी इस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को बधाई मिली. एक्ट्रेस गैल गैडोट ने आलिया (Alia Bhatt) के इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी और दिल वाले इमोजी के साथ लिखा ‘बधाई’. यह भी पढ़ें: फिल्म ‘परदेस’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को इस वजह से साइन नहीं करना चाहते थे सुभाष घई, किया ये खुलासा!

शादी के बंधन बंधे:

आपको बता दें, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) चार साल से ज्यादा एक दूसरे को डेट करने के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर 14 अप्रैल को एक्टर के मुंबई स्थित घर ‘वास्तु’ में एक शानदार समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे. आलिया के मां बनने के बाद उन्हें झोलिया भर-भर कर बधाइयां मिल रही है.

यह भी पढ़ें: अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में ’32 हजार लड़कियों का धर्म बदलकर बनाया आतंकी’, टीजर देख छीड़ा विवाद

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply