अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में ’32 हजार लड़कियों का धर्म बदलकर बनाया आतंकी’, टीजर देख छिड़ा विवाद

अदा शर्मा की इस फिल्म 'द केरल स्टोरी' का कंटेट कुछ खास पसंद नहीं आया हैं. जिस पर अब सोशल मीडिया पर जमकर विवाद हो रहा है. फिल्म में केरल में धर्मांतरण और आंतकी घटनाओं की कहानी दिखाई गई है. इस फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह ने प्रोड्यूस तो सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट किया हैं. अदा शर्मा इसमें लीड रोल प्ले कर रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में ’32 हजार लड़कियों का धर्म बदलकर बनाया आतंकी’, टीजर देख छिड़ा विवाद

अदा शर्मा (Adah Sharma) इंडस्ट्री की फेमस और ग्लैमरस एकट्रेस में से एक हैं. वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर चर्चा में हैं.  इस फिल्म का टीजर भी रिलीज  कर दिया गाया है. जो काफी खौफनाक है, इस टीजर ने दर्शकों को भीतर तक झकझोर दिया है. वहीं अब इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया बड़ा विवाद खड़ा हो चुका है.

Adah Sharma
Adah Sharma

फिल्म द केरल स्टोरी को लेकर खड़ा हुआ वड़ा विवाद

दरअसल, कुछ लोगों को अदा शर्मा की इस फिल्म ‘द केरल स्टोरी’  (The Kerala Story) का कंटेट कुछ खास पसंद नहीं आया हैं. जिस पर अब सोशल मीडिया पर जमकर विवाद हो रहा है. फिल्म में केरल में धर्मांतरण और आंतकी घटनाओं की कहानी दिखाई गई है. इस फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह ने प्रोड्यूस तो सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट किया हैं. अदा शर्मा इसमें लीड रोल प्ले कर रही हैं. एक्ट्रेस को टीजर में बुर्का पहने दिखाया गया है. धर्मांतरण की घटनाओं को दर्शाती इस फिल्म पर केरल राज्य को बदनाम करने के आरोप लग रहे है. यह भी पढ़ें: Rajinikanth Look-Alike: पाकिस्तान में मिला सुपरस्टार रजनीकांत का हमशक्ल, फैंस देखकर हुए हैरान

टीजर की शुरुआत में अदा शर्मा

टीजर की शुरुआत में अदा शर्मा कहानी सुनाते हुए नजर आ रही हैं, वो बताती है कि कैसे हिंदू से मुस्लिम बनाकर उनका धर्मांतरण किया गया और शालिनी उन्नीकृष्णन से फातिमा बा बनाकर आंतकी संगठन ISIS से जुड़ने को मजबूर किया गया. टीजर में शालिनी के साथ-साथ 32 हजार महिलाओं के साथ भी ऐसी ही घिनौनी साजिश होने की कहानी है, जो केरल राज्य से गायब हो चुकी हैं. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शालीन भनोट पर उनका 150 ग्राम चिकन पड़ा भारी, सलमान खान ने गुस्से में आकर निकाल दी सारी हेकड़ी

Adah Sharma
Adah Sharma

सोशल मीडिया पर दर्शक दो खेमों

वहीं अदा शर्मा की इस फिल्म के टीजर को देख सोशल मीडिया पर दर्शक दो खेमों में बंट गए हैं. एक तरफ लोग फिल्म की तारीफ कर रहे हैं और धर्मांतरण को गंभीर मुद्दा बता रहे हैं, वहीं कुछ लोग मेकर्स और फिल्म के खिलाफ सवाल उठा रहे है. यूजर्स का कहना है फिल्म मेकर्स को केरल में लड़कियों के गायब होने और आतंकी संगठन में भेजने के आंकड़ें दिखाने चाहिए. बता दें अदा शर्मा की इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं. साथ ही फिल्म की बाकी स्टार कास्ट को लेकर भी कोई अपडेट नहीं है.

यह भी पढ़ें: Pathan Teaser: शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को मिला सरप्राइज, ‘पठान’ का टीजर हुआ रिलीज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply