सड़कों पर रिक्शा ड्राइवर को राखी बांधती दिखी अदा शर्मा, लोगों ने कहा- ‘पब्लिसिटी के लिए कुछ भी..’

अदा शर्मा (Adah Sharma) मुंबई की सड़कों में ऑटो रिक्शावालों को राखी बांधती नजर आईं. राखी बांधते अदा शर्मा (Adah Sharma) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कुछ यूजर्स अदा (Adah Sharma) का यह अंदाज काफी पसंद कर रहे हैं तो कुछ ट्रोल भी.

  |     |     |     |   Updated 
सड़कों पर रिक्शा ड्राइवर को राखी बांधती दिखी अदा शर्मा, लोगों ने कहा- ‘पब्लिसिटी के लिए कुछ भी..’

अपनी स्टाइल और एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली अदा शर्मा (Adah Sharma) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अदा शर्मा आये दिन अपने अतरंगी अंदाज को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती नजर आ जाती हैं. हाल ही में पत्तेदार ग्रीन ड्रेस और कानो में कीड़े के डिजाइन वाली इयरिंग पहने अदा शर्मा (Adah Sharma) का लुक काफी सुर्खियों में आया. वहीं एक बार फिर अदा का (Adah Sharma) एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अदा (Adah Sharma) का अंदाज फैंस को पसंद भी आ रहा हैं साथ ही उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है.

राखी बांधती अदा शर्मा :

दरअसल, रक्षाबंधन का त्यौहार नजदीक है. ऐसे में अदा शर्मा (Adah Sharma) मुंबई की सड़कों में ऑटो रिक्शावालों को राखी बांधती नजर आईं. राखी बांधते अदा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कुछ यूजर्स अदा का यह अंदाज काफी पसंद कर रहे हैं तो कुछ ट्रोल भी. इस वीडियो में अदा (Adah Sharma) कहती नजर आ रहीं है कि, ‘हम लड़कियां मुंबई की सड़कों पर आप लोगों की वजह से ही सुरक्षित ट्रैवेल कर पाते हैं. हम लड़कियां बहुत भाग्यशाली हैं, इसके लिए आपका शुक्रिया.’ इस वीडियो पर काफी यूज़र ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया पेश की है. एक ने लिखा कि, ‘प्रचार के लिए कुछ भी?’, दूसरे ने लिखा, ‘पैसे कमाने आयी है.. फिल्म नहीं मिल रही क्यूंकि बेचारी..’, तीसरे ने लिखा, ‘मैडम भाई को काम से काम स्वीट तो खिला देती’. ऐसे ही तमाम यूज़र्स अपनी अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं.

इस फिल्म से किया डेब्यू :

 

आपको बता दें, साल 2008 में बॉलीवुड फिल्म ‘1920’ से डेब्यू करने वाली अदा (Adah Sharma) ‘कमांडो 2’, ‘हंसी तो फंसी’ और ‘हम हैं राही कार के’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वही अदा शर्मा ज्यादातर साउथ फिल्मों में नजर आती हैं. साउथ सुपरस्टार एक्टर अल्लू अर्जुन के साथ अदा शर्मा (Adah Sharma) बड़े पर्दे पर स्क्रीन को शेयर किया है.

 

Nayanthara Wedding: ऑनलाइन दिखेगी नयनतारा और विग्नेश शिवन की लवस्टोरी, वेडिंग डॉक्यूमेंट्री का टीज़र आया सामने!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply