Pathan teaser: शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को मिला सरप्राइज, ‘पठान’ का टीजर हुआ रिलीज!

'Pathan' teaser released: शाहरुख खान के 57वें जन्मदिन के मौके पर फिल्म मेकर्स द्वारा 'पठान' का टीजर लॉन्च कर दिया गया है. इस टीज़र में में जॉन अब्राहम भी शाहरुख के सामने खतरनाक एक्शन में नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Pathan teaser: शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को मिला सरप्राइज, ‘पठान’ का टीजर हुआ रिलीज!

Shah Rukh Khan Film Pathan teaser release: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. वहीं शाहरुख के 57वें जन्मदिन के मौके पर फिल्म मेकर्स द्वारा ‘पठान’ (Pathan) का टीजर लॉन्च कर दिया गया है. इस टीजर में किन खान (Shah Rukh Khan) का अवतार देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 04 साल के लंबे ब्रेक के बाद शाहरुख खान की इस फिल्म ने दर्शकों के अंदर काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. रिलीज हुए ‘पठान’ के टीजर को दर्शक पसंद कर रहे हैं.  यह भी पढ़ें: HBD Anu Malik: अनु मलिक ने इस फीमेल सिंगर से कहा था- ‘किस करोगी तो मिलेगा काम’, चलते शो से मेकर्स ने किया बाहर


रिलीज हुआ टीजर :

पठान (Pathan) के रिलीज हुए टीजर की बात करें तो इसमें शाहरुख (Shah Rukh Khan) एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक खतरनाक मिशन पर पर काम कर रहा होता है. इसमें जॉन अब्राहम (John Abraham) भी शाहरुख के सामने खतरनाक एक्शन में नजर आ रहे हैं. वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस टीजर में अपने रॉयल अंदाज से चार चांद लगाती नजर आ रही हैं. इस टीजर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘अपनी कुर्सी की पेटी बांध लिजिये…पठान का टीज़र अभी आउट हुआ! 25 जनवरी, 2023 को अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर #YRF50 के साथ #पठान के साथ जश्न मनाएं.’ इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

आपको बता दें कि यशराज फिल्म्स के यूट्यूब चैनल YRF पर ‘पठान’ (Pathan) का टीजर शेयर किया गया. ‘पठान’ का टीजर जबरदस्त एक्शन से भरपूर है. साथ ही शाहरुख अपने खतरनाक वाले अवतार में जबरदस्त ढंग से जच रहे हैं. ये फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को पूरी तरह तैयार है. ‘पठान’ (Pathan) को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जायेगा.  शाहरुख (Shah Rukh Khan) के अपकमिंग फिल्म की बात करें तो अगले साल उनकी दो फिल्में और रिलीज होगी, जिनमें जवान और डंकी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: Throwback: अमिताभ बच्चन को लेकर रेखा की ऐसी दीवानगी, एक्टर से मिलने के लिए साइन की हुई फिल्म को किया था मना!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply