दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दिवाली पार्टी में नहीं आए नजर तो मचा बवाल, फिर अलग होने की उड़ी अफवाह!

Deepika Padukone And Ranveer Singh: बॉलीवुड के दिवाली पार्टीज में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह गायब हैं. आखिर दोनों साथ में क्यों नजर नहीं आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दिवाली पार्टी में नहीं आए नजर तो मचा बवाल, फिर अलग होने की उड़ी अफवाह!

बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आए दिन किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बने ही रहते हैं. हाल ही में दोनों को साथ में ना देखे जाने पर जनता ने बवाल कर दिया था. लोगों को लगा था कि दोनों के रिश्ते में खट्टास आ गई हैं. इसलिए साथ में नजर नहीं आ रहे हैं. जिसके बाद दीपिका ने अपनी सफाई भी दी थी. लेकिन अब एक बार फिर दोनों के अलग होने को लेकर खबरें आ रही हैं और इस बार वजह बनी है दिवाली पार्टी. बॉलीवुड में हर त्योहार को जोरों-शोरों से मनाया जाता है. वहीं हर दिन किसी न किसी सेलेब्स के घर पर दिवाली का प्री-पार्टी आयोजन किया जा रहा है, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों की शिरकत हो रही है. हालांकि बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ियों में शुमार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन पार्टियों में नजर नहीं आ रहे हैं, जिसके बाद लोगों के मन में ऐसे सवाल उठ रहे हैं कि आखिर ये दोनों इन पार्टी से दूर क्यों हैं? क्या दोनों के बीच में सच में कुछ प्रॉब्लम चल रही है. यह भी पढ़ें:KBC 14: अमिताभ बच्चन को याद आया अपनी जवानी का एक किस्सा, शर्म से लाल हो उठे बिग बी

दीपिका और रणवीर ( Deepika and Ranveer)

जनता के मन में कई सवाल आ रहे हैं. दिवाली पार्टी में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को लोग काफी मिस कर रहे हैं. ऐसे में फैंस थोड़े निराश हैं और कई लोगों ने तो उनके बीच सबकुछ ठीक न होने के भी कयास लगा रहे हैं. लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका इस बार अपने ससुराल में दिवाली सेलिब्रेट कर सकती हैं. इस मौके पर रणवीर अपनी पत्नी से दूर नहीं रहना चाहते हैं, इस वजह से रणवीर दिवाली से पहले अपने सारे काम खत्म कर रहे हैं. गौरतलब है कि दीपिका और रणवीर के अलग होने की अफवाह पहले भी उड़ी थी, जिस पर कपल ने रिएक्शन देते हुए अफवाहों को खत्म कर दिया था.

बता दें, इस वक्त दिवाली का जश्न जोरो-शोरो से चल रहा है. हाल ही में एकता कपूर, रमेश तौरानी, कृति सेनन की पार्टी मेंं कई सितारों ने अपने जलवों से घायल किया. सभी के ट्रेडिशनल लुक्स ने जनता का दिल जीत लिया.

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग कोजी होकर पार्टी करती दिखी अजय देवगन की लाड़ली न्यासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply