KBC 14: अमिताभ बच्चन को याद आया अपनी जवानी का एक किस्सा, शर्म से लाल हो उठे बिग बी

बीते एपिसोड में हॉटसीट पर बैठे सूरज दास ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से कई सारी बातें पूछी. कंटेस्टेंट सूरज दास ने अमिताभ बच्चन से कहा कि फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ की शूटिंग के दौरान लड़कियां उनके बाइक के पीछे भागा करती थीं. ये सुन बिग बी थोड़ा शरमा जाते हैं और बेहद मजेदार जवाब देते हैं.

  |     |     |     |   Updated 
KBC 14: अमिताभ बच्चन को याद आया अपनी जवानी का एक किस्सा, शर्म से लाल हो उठे बिग बी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक है. वह अक्सर सुर्खियों में  बने रहते है. इन दिनों वह अपने क्विज बेस्ड रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्ट कर रहे है. इस शो को होस्ट करते हे उन्हें दो दशक से ज्यादा का समय बीत चुका है. वह केबीसी के मंच पर सिर्फ कंटेस्टेंट से सवाल ही नहीं करते है, बल्कि अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प बातों को शेयर भी करते है. ऐसी ही एक बार फिर अमिताभ बच्चन ने शो में एक मजेदार किस्सा अपने दर्शको के साथ शेयर किया हैं.

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ का किस्सा

दरअसल केबीसी 14 (KBC 14) के बीते एपिसोड में हॉटसीट पर बैठे सूरज दास ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से कई सारी बातें पूछी. कंटेस्टेंट सूरज दास ने अमिताभ बच्चन से कहा कि फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ की शूटिंग के दौरान लड़कियां उनके बाइक के पीछे भागा करती थीं. ये सुन बिग बी थोड़ा शरमा जाते हैं और बेहद मजेदार जवाब देते हैं.यह पढ़े: Kanatara: साउथ एक्टर ऋषभ शेट्टी की फैन हुई कंगना रनौत, ‘कांतारा’ देखने के बाद तारीफ करते नहीं थक रही एक्ट्रेस!

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन की थी लाखों लड़किया दीवानी

कंटेस्टेंट सूरज दास पूछते हैं, “सर जब आप बाइक की शूटिंग के लिए रिहर्सल कर रहे थे. तब आप जुहू से बांद्रा तक बाइक से सवारी करते थे. इस दौरान कई महिलाएं आपके पीछे दौड़ा करती थीं.” क्या ये सच है वहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हैरान होकर पूछते हैं कि, उन्हें ये सब कैसे पता. तब कंटेस्टेंट बताते हैं कि, उन्होंने ये गूगल पर पढ़ा था. फिर बिग बी ने कहा, “अगर आपने इस बारे में कहीं पढ़ा है तो मुझे इसके बारे में नहीं पता, क्योंकि मैं बाइक चलाते हुए पीछे मुड़कर नहीं देखता था कि, महिलाएं भाग रही हैं या नहीं.”

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

शरमा जाते हैं अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की ये बात सुन कंटेस्टेंट उन्हें टीज करते हुए कहते हैं कि, अभी भी उनके पीछे महिलाएं बैठी हैं. मजाक में अमिताभ भी कहते हैं कि, क्या उनकी कुर्सी फटफटिया (बाइक) है. हालांकि, जब वह पीछे मुड़कर देखते हैं तो सभी महिलाएं चियर-अप करने लगती हैं और फिर बिग बी शरमा जाते हैं. बाद में वह कहते हैं कि, उन्हें इस बारे में कुछ भी नहीं पता. उन्हें बस बाइक पर बैठने के लिए कहा गया और गाना चला दिया गया.यह पढ़े: साजिद खान के बाद अब राज कुंद्रा पर शर्लिन चोपड़ा ने साधा निशाना ने कहा- ‘कोई भी कानून से ऊपर नहीं ..’

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

आज भी है लाखों फैंस

बता दें, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इंडस्ट्री में किसी पहचान के मोहताज नहीं है. अमिताभ बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक है. उनहोंने इडस्ट्री को अपने कई साल दिए है. भले ही वह 79 साल के हो चुके हैं, लेकिन आज भी फैंस के बीच उनका काफी क्रेज देखने को मिलता है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लाखों फैंस हैं.

यह पढ़े: Bigg Boss16: शालीन, टीना और सुंबुल के लव ट्रायंगल में आया ट्विस्ट, उतरन एक्ट्रेस से लड़ इमली के करीब आए एक्टर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply