Amitabh Bachchan: धर्मेंद्र ने अमिताभ बच्चन को ‘शोले’ अंदाज में दी बधाई, कहा- आई लव यू अमित…

अमिताभ (Amitabh Bachchan) के जन्‍मदिन से एक दिन पहले यानि आज फिल्‍म ‘ऊंचाई’ का एक नया पोस्‍टर जारी किया गया है. इसे उन्‍होंने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा किया है. फिल्‍म में अमिताभ के किरदार का नाम अमित श्रीवास्‍तव है.

  |     |     |     |   Updated 
Amitabh Bachchan: धर्मेंद्र ने अमिताभ बच्चन को ‘शोले’ अंदाज में दी बधाई, कहा- आई लव यू अमित…

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इंडस्ट्री में किसी पहचानके मोहताज नहीं है. अमिताभ बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक है. उनहोंने इस्ट्री को अपने कई साल दिए है. भले ही वह 79 साल के हो चुके हैं, लेकिन आज भी फैंस के बीच उनका काफी क्रेज देखने को मिलता है.  वहीं अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)अपना 80वें जन्मदिन मनाने जा रहे हैं. वहीं अब इस जश्न की शुरुआत हीमैन के नाम से मशहूर और जाने-माने दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने उन्हें शुभकामनाए दे कर की हैं.

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

अमिताभ के जन्‍मदिन से एक दिन पहले

दरअसल, अमिताभ (Amitabh Bachchan) के जन्‍मदिन से एक दिन पहले यानि आज फिल्‍म ‘ऊंचाई’ का एक नया पोस्‍टर जारी किया गया हैं. इसे उन्‍होंने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा किया है. फिल्‍म में अमिताभ के किरदार का नाम अमित श्रीवास्‍तव हैंं. पोस्‍टर शेयर करते हुए अमिताभ ने अपने किरदार से फैंस का परिचय कराया हैं. फिल्‍म 11 नवंबर को रिलीज हो रही है.यह भी पढ़ें: HBD Rakul Preet: नेशनल लेवेल की गोल्फर रकुल प्रीत ने 10 साल की उम्र से शुरू की मॉडलिंग, आज है हिट एक्ट्रेस!

धर्मेंद्र ने दी बधाइ

वहीं अब धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अमिताभ  (Amitabh Bachchan) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ऊंचाई’ के लिए उन्हें बधाइयां दी हैं। अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म शोले की एक तस्वीर साझा की है। जिसमें दोनों दिग्गज जय वीरू के किरदार में साथ नजर रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा- ‘अमित, लव यू। मुझे राजश्री प्रोडक्शन से खबर मिली कि आप उनके साथ एक फिल्म कर रहे हैं। बढ़िया मोस्ट टैलेंटेड एक्टर और बेस्ट प्रोडक्शन हाउस एक साथ. आप सभी को शुभकामनाएं’

ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे

बता दें, सुपरहिट फिल्म ‘शोले’ के किरदार जय-वीरू की दोस्‍ती की मिसाल दी जाती है इन फिल्‍मी किरदारों को पर्दे पर हमेशा के लिए जीवंत करने वाले अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) और धर्मेंद्र (Dharmendra) की असल जिंदगी में भी इतनी ही गहरी मित्रता है. इस फिल्म के लोकप्रिय गाने ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे’ से शुरू हुई ये दोस्ती असल जिंदगी में आज भी कायम है. दोनों अक्सर उसी जोश से एक दूसरे से मिलते है.

यह भी पढ़ें: Salman Khan: सलमान खान को जान से मारने का दिया था जिम्मा, पुलिस ने नाबालिक समेत अन्य को किया गिरफ्तार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply