Salman Khan: सलमान खान को जान से मारने का दिया था जिम्मा, पुलिस ने नाबालिक समेत अन्य को किया गिरफ्तार

पंजाब पुलिस के हेडक्वार्टर पर आरपीजी हमले के सिलसिले में कुछ आतंकी आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस के अनुसार, इन आरोपियों को एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को जान से मारने का भी काम सौंपा गया था.

  |     |     |     |   Updated 
Salman Khan: सलमान खान को जान से मारने का दिया था जिम्मा, पुलिस ने नाबालिक समेत अन्य को किया गिरफ्तार
Salman Khan threatened to kill

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को कुछ दिनों पहले जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसके बाद बताया जा रहा था कि, सलमान खान किसी अलग-अलग गैंगस्टर के निशाने पर हैं. वहीं इस बीच सलमान की हत्या करने की साजिश करने वाले को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, दिल्ली पुलिस ने 09 मई को पंजाब पुलिस के हेडक्वार्टर पर आरपीजी हमले के सिलसिले में कुछ आतंकी आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस के अनुसार, इन आरोपियों को एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को जान से मारने का भी काम सौंपा गया था.

आरोपियों की हुई पहचान :

पुलिस के रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने अर्शदीप नाम के एक कुख्यात शूटर को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही एक नाबालिग को भी पकड़ा गया है. लॉरेंस बिश्नोई और जग्गू भगवानपुरिया सिंडिकेट ने नाबालिक को दीपक सुरकपुर और मोनू डागर के साथ सलमान खान (Salman Khan) को जान से मारने का काम दिया था. आरोपी दीपक सुरकपुर अभी फरार है. बता दें कि आरपीजी अटैक में शामिल नाबालिग इस घटना के मास्टरमाइंड में से एक था और वो यूपी के फैजाबाद का रहने वाला था. यह भी पढ़ें: जन्म के बाद अस्पताल में पंजाबी बच्चे से बदल गई थीं रानी मुखर्जी, ऐसे ढूंढा एक्ट्रेस की मां ने

मिली थी मारने की धमकी :

पुलिस के अनुसार, 09 मई को पंजाब के मोहाली में हुआ आरपीजी हमला बब्बर खालसा इंटरनेशनल (बीकेआई) की साजिश थी, जिसे पाकिस्तान की इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) और स्थानीय गैंगस्टरों का समर्थन प्राप्त था. अधिकारियों ने ये भी बताया कि, पुलिस ने हमलावरों की पहचान की है. जिसमें एक नाबालिग उत्तर प्रदेश के फैजाबाद निवासी और दीपक हरियाणा के सुरखपुर निवासी है. बता दें, जून 2022 को सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसके बाद उनके बचाव में हथियार जारी किया गया था. सलीम खान अपने घर से थोड़ी दूर पर ही डेली की तरह मॉर्निंग वॉक के लिए गए थे, तभी उन्हें एक चिट्टी मिली जिसमें लिखा था ‘मूसेवाला जैसा कर दूंगा’.

यह भी पढ़ें: HBD Gauri Khan: ‘पावर लेडी’ कही जाने वाली गौरी छिब्बर शादी के बाद बनी ‘खान’, आज है करोड़ों की मालकिन!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply