Bigg Boss 16: रेप केस में फंस चुके एक्टर पर्ल वी पुरी सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में मारएंगे एंट्री

Bigg Boss 16: सलमान खान का धमाकेदार शो बिग बॉस 16 टीवी पर आने के लिए तैयार है. सलमान के शो को लेकर अब यह खबर आ रही है कि एक्टर पर्ल वी पुरी भी शो में नजर आ सकते हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: रेप केस में फंस चुके एक्टर पर्ल वी पुरी सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में मारएंगे एंट्री

Bigg Boss 16: सलमान खान का धमाकेदार शो ‘बिग बॉस 16‘ टीवी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. शो में इस बार कई नई चीजें देखने को मिलने वाली है. जिसके लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आए दिन शो से जुड़ी नई अपडेट आ रही है. हाल ही में खबरें आई कि सुंबुल तौकीर खान, आहलुवालिया जैसे सितारें आने वाले हैं. वहीं अब नागिन 3 एक्टर पर्ल वी पुरी का नाम भी सामने आ रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार शो का हिस्सा पर्ल वी पुरी भी होने वाले हैं. यह भी पढ़ें: Ali Fazal And Richa Chadha: ऋचा चड्ढा ने अपने हाथों में रचाई मेहंदी, क्या आप ढूढ़ पाएंगे अली फजल का नाम

पर्ल वी पुरी की होगी बिग बॉस के घर में एंट्री 

बता दें कि पर्ल बिग बॉस 12 और 13 में बतौर गेस्ट भी शामिल हो चुके है. माना जा रहा है कि वे बिग बॉस के घर में अपना शानदार माइंड गेम खेल सकते है. हालांकि, अभी शो के मेकर्स द्वारा उनके नाम की घोषणा नहीं की गई है.

पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri)

इन शो में आ चुके हैं नजर 

पर्ल वी पुरी ने नागिन 3, मेरी सासू मां, नागार्जुन एक योद्धा, बेपनाह प्यार, दिल की नजर से खूबसूरत, फिर भी ना माने बदतमीज दिल और ब्रह्मराक्षस 2 जैसे शो में काम किया है और हर बार अपनी एक्टिंग से दिल जीता.

पर्ल वी पुरी पर लग चुका है दुष्कर्म का आरोप 

बता दें कि एक्टर पर्ल वी पुरी को साल 2021 में रेप व छेड़छाड़ के आरोप में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखा गया था. पर्ल वी पुरी पर लगे आरोपों को कई टीवी सेलेब्स झूठा बताया था. लेकिन एक्टर पर लगे इल्जाम झूठे निकले थे. एक्टर ने खुद पर दुष्कर्म के इल्जाम लगने के बाद से ही छोटे पर्दे से दूर हैं. उन्हें लेकर एंटरटेनमेंट गलियारे में यह खबर भी आई थी कि वह एकता कपूर के सीरियल ‘संसार’ के जरिए टीवी पर वापसी कर सकते हैं. लेकिन अभी तक उनसे जुड़ा कोई भी शो टीवी पर नहीं आया है.

1 अक्टूबर से शुरू हो रहा है शो

01 अक्टूबर की रात 9:30 बजे शुरूहोने वाला है बिग बॉस. इस शो के पहले कंटेस्टेंट का नाम आ चुका है. शो के पहले कंटेस्टेंट तजाकिस्तान के रहने वाले अब्दु रोज़िक हैं. जो बिग बॉस में धमाल मचाने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़े: Adipurush Twitter Reaction: भगवान राम के रूप में प्रभास ने जीता सबका दिल, हो रही है चारों तरफ जय जयकार!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply