Adipurush Twitter Reaction: भगवान राम के रूप में प्रभास ने जीता सबका दिल, हो रही है चारों तरफ जय जयकार!

'आदिपुरुष' (Adipurush) में एक्टर प्रभास (Prabhas) शक्तिशाली और सर्वशक्तिमान भगवान राम के किरदार में नजर आने वाले हैं. ट्विटर रिएक्शन की बात करें तो लोग अपने-अपने रिएक्शन शेयर कर रहे हैं.

  |     |     |     |   Published 
Adipurush Twitter Reaction: भगवान राम के रूप में प्रभास ने जीता सबका दिल, हो रही है चारों तरफ जय जयकार!
Prabhas Film Adipurush Twitter Reaction

Adipurush Twitter Reaction: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म मेकर्स द्वारा शेयर किए गए इस पोस्टर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. इस पोस्टर में देखा जा सकता है कि प्रभास भगवान श्री राम की भूमिका में धोती पहने, धनुष-बाण पकड़े और आकाश की ओर निशाना लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं भगवान राम के रूप में प्रभास लोगों का खूब दिल जीत रहे हैं, एक्टर के इस लुक की हर तरफ चर्चा हो रही है.

लोगों ने की तारीफ :

बता दें, फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में एक्टर प्रभास (Prabhas) शक्तिशाली और सर्वशक्तिमान भगवान राम के किरदार में नजर आने वाले हैं. ट्विटर रिएक्शन की बात करें तो प्रभास का ये पोस्टर जैसे ही सामने आया दर्शक इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खूब शेयर कर रहे हैं और अपने-अपने रिएक्शन शेयर कर रहे हैं. पढ़िए यूजर्स ने सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) पर क्या रिएक्शन दिए.

आपको बता दें, ओम राउत द्वारा डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) काफी टाइम से चर्चा का विषय बनी थी. वहीं अब फिल्म से फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आने के बाद दर्शक इसे सिनेमाघरों में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. ये फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में प्रभास (Prabhas) भगवान राम, सैफ अली खान लंकेश रावण और कृति सेनन (Kriti Sanon) देवी सीता की भूमिका में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) धार्मिक ग्रंथ रामायण (Ramayana) से प्रेरित होकर बनाई गई है. इस फिल्म में देवदत्त नागे भगवान हनुमान और सनी सिंह भगवान राम के भाई लक्ष्मण की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. वहीं, फिल्म मेकर्स ने उत्तर प्रदेश में राम जन्मभूमि अयोध्या में सरयू नदी के तट पर ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का टीजर रिलीज करने का फैसला किया है.

यह भी पढ़े: Flashback Friday: जब विनोद खन्ना स्टारडम को छोड़कर बन गए थे संंन्यासी, आश्रम में माली का करते थे काम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply