Amitabh Bachchan की तस्वीर पर KISS कर एक फीमेल फैन ने लुटाया प्यार, एक्टर ने दिया मजेदार रिएक्शन

एक फीमेल फैन ने अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan की एक तस्वीर पर इतना प्यार लुटाया कि अमिताभ बच्चन को भी इसे देख कर अपनी चुप्पी तोड़नी पड़ी। स पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan ने अपनी फैन के प्यार को लेकर कर रिएक्ट किया है।

  |     |     |     |   Updated 
Amitabh Bachchan की तस्वीर पर KISS कर एक फीमेल फैन ने लुटाया प्यार, एक्टर ने दिया मजेदार रिएक्शन

अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan इंडस्ट्री में किसी पहचानके मोहताज नही है। अमिताभ Amitabh Bachchan बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक है। भले ही वह 79 साल के हो चुके हैं, लेकिन आज भी फैंस के बीच उनका काफी क्रेज देखने को मिलता है। अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इस बात का प्रूफ खुद अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan ने एक फोटो शेयर कर दिया है।

Amitabh Bachchan की फोटो

दरअससल, एक फीमेल फैन ने अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan की एक तस्वीर पर इतना प्यार लुटाया कि अमिताभ बच्चन को भी इसे देख कर अपनी चुप्पी तोड़नी पड़ी। स पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर अमिताभ बच्चन ने अपनी फैन के प्यार को लेकर कर रिएक्ट किया है।

https://www.instagram.com/p/CfHhoSqtuFr/?hl=en

Link पर Click कर देखे फोटो।

इस पोस्ट में अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan का पूरा चेहरा kiss’s  से भरा हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा- ‘अरे, पर देवी जी .. कोई जगह तो छोड़ो smile करने के लिए !’

फैंस ने कमेंट कर लिए मजे।

अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan का यह पोस्ट देख यूजर्स ने भी इस पोस्ट पर कमेंट करने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा, ‘देवी जी कौन है । जया जी को नही पता है शायद।’ दूसरे ने लिखा, ‘अब जगह बची ही कहां है।’ ऐसे ही अन्य कई यूजर्स ने कमेंट कर इस तस्वीर पर काफी मजे लिए।

अपकमींग प्रोजेंक्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। उनकी यह फिल्म 9 सितंबर को पर्दे पर रिलीज होगी, जिसमें उनके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और अक्किनेनी नागार्जुन भी नजर आएंगे।

Shehnaaz Gill ने अपने रैंप वॉक डेब्यू पर कहां किसी एग्जाम पास करने से कम नहीं था, शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply