Brahmastra से सामने आया Amitabh Bachchan का लुक, गुरु बन अस्त्र उठाकर करेंगे पाप का नाश’

'ब्रह्मास्त्र' (brahmastra)  में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  गुरु का किरदार निभा रहे है। शेयर किये पोस्टर में अमिताभ बच्चन, सफेद दाढ़ी और सफेद बालों में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में अभिनेता केचे हरे पर दो जगह चोट के निशान हैं, जिससे खून निकल रहा है। अमिताभ बच्चन के हाथ में एक तलवार भी है जिसे उन्होंने धारदार जगह से पकड़ा हुआ है।

  |     |     |     |   Updated 
Brahmastra से सामने आया Amitabh Bachchan का लुक, गुरु बन अस्त्र उठाकर करेंगे पाप का नाश’

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (brahmastra) इन दिनों काफी सुर्खियों में है। लोगो को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बाद धर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का लुक शेयर किए गाया है।सामने आया बिग बी का यह अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (brahmastra)  में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  गुरु का किरदार निभा रहे है। शेयर किये पोस्टर में अमिताभ बच्चन, सफेद दाढ़ी और सफेद बालों में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में अभिनेता केचे हरे पर दो जगह चोट के निशान हैं, जिससे खून निकल रहा है। अमिताभ बच्चन के हाथ में एक तलवार भी है जिसे उन्होंने धारदार जगह से पकड़ा हुआ है। निर्माता ने अभिनेता का यह लुक शेयर करते हुए लिखा, ‘गुरू है गंगा ज्ञान की । काटे भाव का पाश, गुरू उठा ले अस्त्र जब । करे पाप का नाश’…..एक ऐसी रोशनी जिसमें है…अंधेरे को हराने की शक्ति।’

https://www.instagram.com/p/Cek3nBerxNN/

वीडियो के लिए Link  पर Click  करें

इसके अलावा अयान मुखर्जी ने अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र (brahmastra)  का टीजर जारी किया है। टीजर में मौनी और रणबीर के बीच जंग सी होती दिख रही है। मौनी राय का अंदाज भी काफी क्रूर लग रहा है। रणबीर कपूर खून से लथपथ नजर आ रहे हैं तो वहीं आलिया भट्ट काफी सहमी सी लग रही हैं।

बता दें की स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित यह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’  (brahmastra) 9 सितंबर, 2022 को 5 भारतीय भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। इसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)   ,रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), के अलावा  मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी मुख्य भूमिका में मौजूद हैं। खंबरो के अनुसार फिल्म में शाहरुख खान स्पेशल अपीयरेंस में नजर आने वाले हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply