Kanatara: साउथ एक्टर ऋषभ शेट्टी की फैन हुई कंगना रनौत, ‘कांतारा’ देखने के बाद तारीफ करते नहीं थक रही एक्ट्रेस!

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' की तारीफ करती नहीं थक रही हैं. 'कांतारा' (Kanatara) बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है.

  |     |     |     |   Published 
Kanatara: साउथ एक्टर ऋषभ शेट्टी की फैन हुई कंगना रनौत, ‘कांतारा’ देखने के बाद तारीफ करते नहीं थक रही एक्ट्रेस!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों के लिए काफी जानी जाती हैं. हाल ही में कंगना ने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है, जिसमें वो प्रदीप सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म में प्रसिद्ध बंगाली थिएटर एक्ट्रेस बिनोदिनी दासी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. वहीं इस बीच बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कन्नड़ फिल्म ‘कांतारा’ की तारीफ करती नहीं थक रही हैं. ‘कांतारा’ (Kanatara) बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. इसके अलावा IMDB की फिल्म को सबसे हाईएस्ट रेटिंग हासिल हुई है.

सबकुछ काफी जबरदस्त :

बता दें, एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्टर ऋषभ शेट्टी की कन्नड़ फिल्म ‘कांतारा’ (Kanatara) की तारीफ करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. ‘कांतारा’ (Kanatara) के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं, ‘मैं अभी-अभी अपने परिवार के साथ ‘कांतारा’ को देखकर बाहर आई हूं और अब भी कांप रही हूं. कितनी शानदार फिल्म बनाई है, राइटर, डायरेक्टर, एक्शन और एक्टिंग सबकुछ काफी जबरदस्त है. ऋषभ शेट्टी, आपको सलाम.’ यह भी पढ़ें: Vaishali Thakar: वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामले में भड़के मुकेश खन्ना, कहा- ‘ग्लैमर के पीछे की सच्चाई कुछ और है’

आगे कंगना कहती हैं कि, ‘कांतारा (Kanatara) में हमारी परंपरा, लोककथाओं, स्वदेशी मुद्दों को कितने अच्छे से दिखाया गया है. मुझे इस फिल्म से बाहर निकलने में अभी एक हफ्ते लगेगा. पूरी फिल्म बहुत गजब बानी है. लोग सिनेमाघरों से निकलते हुए कह रहे थे कि हमने पहले कभी ऐसी कोई फिल्म नहीं देखी. इस फिल्म के लिए ऋषभ शेट्टी आपको धन्यवाद.’ वहीं वीडियो में कंगना (Kangana Ranaut) इमोशनल भी नजर आती हैं.


इस दिन रिलीज हुई फिल्म :

आपको दें, फिल्म ‘कांतारा’ (Kanatara) एक एक्शन थ्रिलर है, जिसमें राइटिंग, डिरेक्टिंग और एक्टिंग ऋषभ शेट्टी ने किया है. 30 सितंबर को रिलीज होने के बाद से ये दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर ₹ 170 करोड़ से अधिक की कमाई की है. ‘कांतारा’ (Kanatara) में अच्युत कुमार, सप्तमी गौड़ा, प्रमोद शेट्टी और किशोर को सहायक भूमिकाओं में देखा गया था.

यह पढ़े: Bigg Boss16: शालीन, टीना और सुंबुल के लव ट्रायंगल में आया ट्विस्ट, उतरन एक्ट्रेस से लड़ इमली के करीब आए एक्टर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply