Happy Birthday Amitabh Bachchan: ये हैं संस्कार, पिता के जन्मदिन को मनाने के लिए अभिषेक ने क्या-क्या नहीं किया

बॉलीवुड के शहंशाह और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज अपना 80वां जन्मदिन मना रहे है. फैंस अपने फेवरेट अभिनेता के जन्मदिन को लेकर बेहद उत्साहित भी हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Happy Birthday Amitabh Bachchan: ये हैं संस्कार, पिता के जन्मदिन को मनाने के लिए अभिषेक ने क्या-क्या नहीं किया

Kaun Banega Crorepati Amitabh Bachchan Birthday Special: बॉलीवुड के शहंशाह और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज अपना 80वां जन्मदिन मना रहे है. फैंस अपने फेवरेट अभिनेता के जन्मदिन को लेकर बेहद उत्साहित भी हैं. इस बीच सोनी टीवी ने आज रात प्रसारित होने वाले “कौन बनेगा करोड़पति” (KBC) के एपिसोड को स्पेशल बनाने के लिए खास इंतजाम किया है. इसके लिए बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन ने जमकर मेहनत की है.

“कौन बनेगा करोड़पति” (KBC) के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा जब बिग बी अपने जन्मदिन पर किसी कंटेस्टेंस से सवाल नहीं पूछेंगे, बल्कि खुद कंटेस्टेंट बनकर जवाब देंगे. जी हां, केबीसी के लेटेस्ट प्रोमो के अनुसार, जन्मदिन के मौके पर बिग बी को सरप्राइज देने के लिए जया और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) उनसे मिलने केबीसी के सेट पर आएंगे. इस दौरान न सिर्फ इन तीनों की मस्ती सामने आएगी बल्कि अमिताभ बच्चन अपनी यादों के कुछ कीमती पलों को साझा भी करेंगे.

सोनी टीवी ने केबीसी (KBC) के अपकमिंग एपिसोड के कई क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. इनमें देखा गया है कि अभिषेक बच्चन से मिल कर अमिताभ की आंखों में आंसू आ जाते हैं. इस दौरान अभिषेक कहते हैं कि कैसे जब वह पहली बार किसी फिल्म के लिए स्क्रीनटेस्ट देने गए थे, तब अमिताभ ने उनकी टेंशन को दूर किया था.

यह भी पढ़ें: Adipurush: इतने विरोध के बीच फिल्म ‘आदिपुरुष’ के सपोर्ट में आये रामानंद सागर के बेटे, कहा- ‘धर्म बदलता है..’

अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख ससकते हैं कि कैसे अभिषेक ने अपने पिता के जन्मदिन को खास बनाने के लिए केबीसी के शो पर स्पेशल बनाया है. उन्होंने बताया कि इसे बहुत सी गोपनीयता, बहुत सारी योजनाएँ, बहुत मेहनत और बहुत सारी रिहर्सल के साथ बनाया गया है.

यह भी पढ़ें: HBD Big B: दिवालिया हो गए थे अमिताभ बच्चन, लेकिन खुद्दारी ऐसी कि धीरू अंबानी से मदद लेने से कर दिया था इंकार

पिताजी के लिए ये सब भी बहुत कम हैं. पिताजी को सरप्राइज देने और उनका 80वां जन्मदिन उस जगह पर मनाने में सक्षम होना बहुत भावुक करने वाला था, जिस जगह से वे सबसे ज्यादा प्यार करते हैं, वो हैं उनका कार्यस्थल.

अभिषेक ने बताया कि केबीसी के एपिसोड को खास बनाने के लिए उनकी मदद करने और आज रात के एपिसोड को मेरे पिता के लिए इतना खास बनाने के लिए मैं सोनी और कौन बनेगा करोड़पति की पूरी टीम का आभार व्यक्त करता हूं. कोशिश करें और हो सके तो देखें. केबीसी 11 अक्टूबर को रात 9 बजे सिर्फ सोनी टीवी पर.

यह भी पढ़ें: Phone Bhoot Trailer: फोन भूत में कैटरीना कैफ बनीं अब तक की सबसे सेक्सी भूतनी, हंसी से लोटपोट कर देगी ये हॉरर कॉमेडी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply