KBC: अमिताभ बच्चन के 80वां बर्थडे पर अभिषेक और जया ने दिया सरप्राइज, सेट पर पहुंचे बेटे को देख रो पड़े बिग बी

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस साल 11 अक्टूबर को अपना 80वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. अमिताभ के बेमिसाल 80 साल पूरे करने पर कौन बनेगा करोड़पति 14 के सेट पर उनके लिए ख़ास तरह से जश्न मनाया जाएगा.

  |     |     |     |   Updated 
KBC: अमिताभ बच्चन के 80वां बर्थडे पर अभिषेक और जया ने दिया सरप्राइज, सेट पर पहुंचे बेटे को देख रो पड़े बिग बी

Amitabh Bachchan Birthday Special: बॉलीवुड के शहंशाह और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस साल 11 अक्टूबर को अपना 80वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. अमिताभ के बेमिसाल 80 साल पूरे करने पर कौन बनेगा करोड़पति 14 के सेट पर उनके लिए ख़ास तरह से जश्न मनाया जाएगा. इसी के चलते केबीसी-14 के सेट पर उनके लिए शानदार सरप्राइज प्लान किया गया है.

अमिताभ बच्चन के 80वें बर्थडे को स्पेशल बनाने किए केबीसी 14 में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan)  गेस्ट बनकर आएंगे. केबीसी के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा जब जया बच्चन इस शो का हिस्सा बनेंगी. वहीं अभिषेक तो पहले भी कई बार केबीसी के सेट पर नजर आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: GodFather Twitter Review: रिलीज हुई चिरंजीवी की ‘गॉडफादर’, जानें फैंस का रिएक्शन

बर्थडे बनाने के लिए अमिताभ की जया और अभिषेक संग एक फोटो सोनी टीवी के ट्विटर हैंडल पर साझा की गई है. इस ट्वीट में अमिताभ के 80वें बर्थडे पर फैंस से मुबारकबाद भेजने को कहा गया है. जिसकी विशेज बेस्ट होंगी उसे केबीसी शो में दिखाया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Reception: ऋचा-अली की वेडिंग रिस्पेशन पर पहुंचे सितारें, दूल्हा-दुल्हन ने लूट ली महफिल

अमिताभ बच्चन के बर्थडे को लेकर केबीसी द्वारा प्लान किये गए स्पेशल एपिसोड का प्रसारण 11 अक्टूबर, मंगलवार रात 9 बजे होगा. इसका एक प्रोमो भी शेयर किया गया है जिसमें अभिषेक बच्चन को देख अमिताभ इमोशनल हो जाते हैं और खुद के आंसू नहीं रोक पाते. अब अमिताभ बच्चन कौन-सी बात पर इमोशनल हुए हैं इसका खुलासा शो ऑनएयर होने के बाद ही पता चलेगा.

केबीसी का ये स्पेशल प्रोमो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं बिग बी शो की होस्टिंग कर रहे थे. तभी अचानक से हूटर बज जाता है. हूटर की आवाज पर अमिताभ कहते हुए नजर आते हैं कि आज समय जल्दी हो गया? दूसरी तरफ वहां मौजूद कंटेस्टेंट्स भी हैरान हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें: Dussehra 2022: इन जगहों पर बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है दशहरा का त्योहार, जानें हर जगह की खासियत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply