KBC 14: अमिताभ बच्चन ने सूत समेत चुकाए केबीसी प्रतियोगी के 10 रुपए, सालों पुरानी थी उधारी

अमिताभ बच्चन के फेमस टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति? के 14वे सीजन का प्रसारण टेलीविजन पर किया जा चुका है. इस सीजन के पहले खिलाड़ी का नाम धुलीचंद अग्रवाल है और उन्होंने अमिताभ बच्चन पर उनके ₹10 की उधारी का इल्जाम लगाया है.

  |     |     |     |   Updated 
KBC 14: अमिताभ बच्चन ने सूत समेत चुकाए केबीसी प्रतियोगी के 10 रुपए, सालों पुरानी थी उधारी

सदी के महानायक के नाम से जाने-जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पिछले कई दशकों से सभी दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को उनके बेहतरीन अभिनय और उनकी दमदार आवाज के लिए जाना जाता है. इसके साथ-साथ अमिताभ बच्चन उनके फेमस टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति? में होस्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के क्विज़ शो में हर साल बहुत से खिलाड़ी आते हैं, और वे अपने ज्ञान और अपने भाग्य के बल पर लाखों रुपए कमाते हैं. इस साल फिर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने इस शो का 14वां सीजन लेकर वापस आ चुके हैं, और उनके इस शो में हॉट सीट पर बैठने वाले पहले खिलाड़ी का नाम है धूलीचंद अग्रवाल. धुलीचंद जी की उम्र 62 साल है और उन्होंने इकोनॉमिक्स में पीएचडी की हुई है. वे अभी मध्यप्रदेश के दुर्ग के एक कॉलेज में एक प्रोफेसर के रूप में नौकरी कर रहे हैं.

धुलीचंद अग्रवाल ने बताया पूरा किस्सा

धुलीचंद जी इस सीज़न में हॉट सीट पर बैठने वाले पहले खिलाड़ी हैं, और वे अपने ज्ञान के बल पर खेल में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति? सीजन 14 के दूसरे एपिसोड के दौरान धुलीचंद ने यह खुलासा किया कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को उन्हें 1970 से लेकर अभी तक ₹10 चुकाने हैं. आगे बढ़ते हुए उन्होंने बिग बी को बताया कि, ” मैं आपकी फिल्म मुकद्दर का सिकंदर देखने की चाह रखता था और मैंने किसी तरह से उस फिल्म को देखने के लिए ₹10 का इंतजाम किया था.

इस फिल्म को देखने के लिए मैं कई किलोमीटर दूर से सिनेमा हॉल तक पहुंचा था और मैंने बहुत सी गणना कर यह हिसाब लगाया था कि मैं इन ₹10 को आखिर किस तरह खर्च करूंगा. मैं इस फिल्म की टिकट को खरीदने के लिए घंटों तक लाइन में लगा रहा और जैसे ही टिकट को खरीदने के लिए बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर मेरा नंबर आया. उसी समय बहुत सारी भीड़ टिकट खिड़की की ओर दौड़ परी जिसके कारण पुलिस को बीच में आकर उस परिस्थिति को संभालना पड़ा और मुझे पुलिस के द्वारा धक्का भी लगा और उनकी लाठी का सामना भी करना पड़ा.

मैं जमीन पर गिर गया और मेरे सर पर चोट भी लग गई. तभी सेमैंने यह कसम खाई कि मै यह फिल्म तब तक नहीं देखूंगा जब तक मै यह किस्सा आपके सामने ही ना बता दूं और मैंने यह इच्छा भी रखी थी कि मैं यह फिल्म आपके साथ ही बैठ कर देखूंगा.’

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी रह गए थे हैरान

धुलीचंद का यह किस्सा सुनकर अमिताभ बच्चन भी दंग रह गए और उन्होंने धुलीचंद को उनके ₹10 चुकाने का वादा किया. धुलीचंद जी अभी तक इस शो में 50 लाख जीत चुके हैं और अब वह 75 लाख रुपयों के पड़ाव के लिए पूछे गए, प्रश्न का जवाब देते हुए नजर आएंगे.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply