बॉलीवुड के बाद साउथ में दिखेगा दीपिका पादुकोण का जलवा, एस एस राजामौली की फिल्म में महेश बाबू संग करेंगी रोमांस

एस एस राजामौली की अपकमिंग फिल्म  में लीड एक्ट्रेस के तौर पर दीपिका पादुकोण को कास्ट करने की चर्चा चल रही है. हालांकि दीपिका को फिल्म में लीड रोल के किरदार के लिए अप्रोच किया गया है या नहीं ये इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

  |     |     |     |   Updated 
बॉलीवुड के बाद साउथ में दिखेगा दीपिका पादुकोण का जलवा, एस एस राजामौली की फिल्म में महेश बाबू संग करेंगी रोमांस

एस एस राजामौली  (S. S. Rajamouli) इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर में से एक हैं. फैंस उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वहीं अब फिल्म RRR की जबरदस्त सक्सेस के बाद राजामौली अगली फिल्म के लिए तैयार हैं. उन्होंने इस पर काम भी शुरू कर दिया हैं. उनके इस अगले प्रोजेक्ट को SSMB29 अस्थाई नाम दिया गया है. फिल्म में लीड रोल के लिए साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (mahesh babu) को कास्ट किए जाने की बात कही गई थी. वहीं अब उनकी इस फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया हैं.

S. S. Rajamouli
S. S. Rajamouli

दीपिका पादुकोण करेंगी एस एस राजामौली की अपकमिंग फिल्म में काम

दरअसल, एस एस राजामौली की अपकमिंग फिल्म  SSMB29 अस्थाई में लीड एक्ट्रेस का नाम सामने आया हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म लीड एक्ट्रेस के तौर पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को कास्ट करने की चर्चा चल रही है. हालांकि दीपिका को फिल्म में लीड रोल के किरदार के लिए अप्रोच किया गया है या नहीं ये इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है.  यह भी पढ़ें: Om Puri Birthday Anniversary: 14 साल की उम्र में ओम पुरी ने 55 साल की नौकरानी के साथ बनाए थे शारीरिक संबंध

Deepika Padukone
Deepika Padukone

सत्य घटनाओं पर आधारित है फिल्म

फिल्म प्रोजेक्ट से जुड़े राइटर विजेंद्र प्रसाद ने पिंकविला को दिए गए एक इंटरव्यू में बताया था कि ये फिल्म सत्य घटनाओं पर आधारित है. इस फिल्म को लेकर ये भी जानकारी सामने आई थी कि ये फिल्म जंगल एडवेंचर पर बेस्ड है. इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होने की उम्मीद है. जब इस फिल्म को लेकर महेश बाबू से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस फिल्म के बारे में कुछ भी कहा जाना जल्दबाजी होगी. उन्होंने आगे कहा कि अगर ऐसा होता है तो मेरे लिए ये एक सपना सच होने जैसी बात होगी.यह भी पढ़ें: Bhediya: जानवरों की डॉक्टर बनेंगी कृति सेनन, फिल्म ‘भेड़िया’ से फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने!

mahesh babu
mahesh babu

साउथ फिल्मों में छाने के लिए तैयार है दीपिका

बता दें अगर ये बात सच साबित होती है तो ऐसा पहली बार होगा जब दीपिका महेश बाबू संग रोमांस करती नजर आएंगी. इसके अलावा दीपिका को डायरेक्टर नाग अश्विन की फिल्म Project k के लिए भी अप्रोच किया गया है इस फिल्म में दीपिका के अपोजिट बाहुबली फेम एक्टर प्रभास नजर आने वाले हैं. इस तरह से अब दीपिका साउथ फिल्मों में छाने के लिए तैयार हैं.

यह भी पढ़ें: ‘सलमान खान ड्रग्स लेता है, आमिर का पता नहीं, एक्ट्रेसेस का तो भगवान मालिक’; बाबा रामदेव के निशाने पर बॉलीवुड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply