Bhediya: जानवरों की डॉक्टर बनेंगी कृति सेनन, फिल्म ‘भेड़िया’ से फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने!

फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) के टीजर और वरुण धवन (Varun Dhawan) के फर्स्ट लुक पोस्टर के बाद अब कृति सेनन (Kriti Sanon) का फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आया है.

  |     |     |     |   Updated 
Bhediya: जानवरों की डॉक्टर बनेंगी कृति सेनन, फिल्म ‘भेड़िया’ से फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने!

Kriti Sanan first look poster film Bhediya: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) का दोनों के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जिसमें वरुण धवन जंगल में भागते नजर आते है. इसी के साथ टीजर में एक भेड़िया आग के अंदर से रूप धारण करता नजर आ रहा है. वहीं फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) के टीजर और वरुण धवन (Varun Dhawan) के फर्स्ट लुक पोस्टर के बाद अब कृति सेनन (Kriti Sanon) का फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आया है.

सामने आया पोस्टर :

एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) से अपने लुक का पहला पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में कृति छोटे बालों और नीली आंखों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कृति ने अपने हाथ में एक इंजेक्शन लिया है और स्माइल के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए कृति (Kriti Sanon) ने कैप्शन में लिखा, ‘मिलिए डॉ. अनिका से! भेड़िया की डॉक्टर! मनुष्य, कृपया अपने जोखिम पर जाएँ! #भेदिया ट्रेलर कल धूम मचा रहा है!’ यह भी पढ़ें: Om Puri Birthday Anniversary: 14 साल की उम्र में ओम पुरी ने 55 साल की नौकरानी के साथ बनाए थे शारीरिक संबंध


इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निरेन भट्ट ने लिखा है. इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) के अलावा कृति सेनन (Kriti Sanon) और दीपक डोबरियाल मेन लीड में नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. कृति सेनन (Kriti Sanon) के काम की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास और सैफ अली खान के साथ नजर आएंगी. फिल्म के ट्रेलर ने खूब धमाल मचाया है और इसकी काफी आलोचना भी हुई है. लेकिन फैंस फिल्म में कृति के लुक को खूब पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: ‘सलमान खान ड्रग्स लेता है, आमिर का पता नहीं, एक्ट्रेसेस का तो भगवान मालिक’; बाबा रामदेव के निशाने पर बॉलीवुड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply