शाहरुख खान की इस फिल्म ने बदली थी एक्टर वरुण धवन की किस्मत, वरना नहीं होते इतने बड़े स्टार

डांस प्लस 3 में जल्द नजर आन वाले एक्टर वरुण धवन ने फिल्म 'माई नेम इज खान' की शूटिंग के समय की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। जिसके साथ उन्होंने बेहद ही भावुक कर देने वाली बात लिखी थी।

Author   |     |     |     |   Updated 
शाहरुख खान की इस फिल्म ने बदली थी एक्टर वरुण धवन की किस्मत, वरना नहीं होते इतने बड़े स्टार
वरुण धवन ( साभार - इंस्टाग्राम)

एक्टर वरुण धवन ने बताया कि फिल्म माई नेम इज खान से उन्होंने बहुत कुछ सीख है। इस फिल्म को रिलीज हुए अब 9 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म से जुड़ी बातों को याद करते हुए वरुण धवन ने कई बातों को रखी। साल 2010 में वरुण ने माई नेम इज खान’ के साथ करण जौहर के सहायक निर्देशक के रूप में बॉलीवुड में अपनी एंट्री मारी थी। तब जाकर दो साल बाद उन्हें करण की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

एबसीडी 3 में जल्द नजर आन वाले एक्टर वरुण धवन ने फिल्म ‘माई नेम इज खान’ की शूटिंग के समय की एक तस्वीर ट्वीट की और लिखा, ‘ ‘माई नेम इज खान’ के नौ वर्ष पूरे हो गए। इस फिल्म से बहुत कुछ सीखा है। इसने व्यावहारिक रूप से मेरी जिंदगी बदल दी है।’ वरुण के अलाावा करण जौहर ने भी फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर की।

करण जौहर ने तस्वीर पर कैप्शन के तौर पर लिखा,’ इस कहानी को तैयार करने के लिए शुक्रिया शिबानी और रिजवान का रोल इतनी खूबसूरती और शानदार ढंग से जीने के लिए आपका शुक्रगुजार हूं शाहरुख। इसके साथ ही उन्होंने काजोल की तारीफ करते हुए कहा कि काजोल आपकी आंखों के लिए आपको शुक्रिया। फिल्म के बारे में बताते चलें कि यह फिल्म रिजवान खान के आदमी के चारों ओर घूमती है, जो कि अमेरिकी राष्ट्रपति से मिलने के लिए ट्रेलव करता है और अपने धर्म को लेकर लोगों की सोच बदलने की कोशिश करता है।

वहीं, वरुण धवन एक बार फिर डांसर प्रभुदेवा के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे, जिसको लेकर वरुण धवन ने कहा,’ ओ देवा रे देवा आया प्रभुदेवा। नृत्य का देवता प्रभुदेवा ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’। इस शख्स के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। वह ऐसे इंसान हैं, जिन्हें मैं हमेशा ही सम्मान की नजर से देखता हूं।’

यहां देखिए वरुण धवन से जुड़े हुए पोस्ट

View this post on Instagram

@fossil kaam 25

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

यहां देखिए वरुण धवन का पूरा परिवार

View this post on Instagram

Happy diwali to everyone from the Dhawans

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

रत्नेश मिश्रा
बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply