Deepika Padukone: डिप्रेशन के दिनों में सुसाइड करना चहाती थी दीपिका पादुकोण, कहा- ऐसे बचाई मां ने जिंदगी

ते दिन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक कार्यक्रम में शामिल हुईं. इस मौके पर एक्ट्रेस ब्लैक कलर की साड़ी पहने बेहद खूबसूरत लग रही थी. इस इवेंट में दीपिका ने अपने उस समय के बारे में बात की जब वह डिप्रेशन का सामना कर रही थी. दीपिका कई मौकों पर अपने उन मुश्किल दिनों में हुई परेशानियों को साझा कर चुकी हैं.

  |     |     |     |   Published 
Deepika Padukone: डिप्रेशन के दिनों में सुसाइड करना चहाती थी दीपिका पादुकोण, कहा- ऐसे बचाई मां ने जिंदगी

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी पहचान की मोहताज नहीं है. दीपिका पादुकोण फ़िल्मो में अपनी अदाकारी से लेकर अपने ग्लैमरस लुक से लोगों का दिल जीता है. दीपिका पादुकोण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. बीते दिन दीपिका (Deepika Padukone) एक कार्यक्रम में शामिल हुईं. जिसमें एक्ट्रेस ने अपने डिप्रेशन के दिनों के बारे में बात की और कहा-ऐसा वक़्त भी आया था जब वह सुसाइड का सोचने लगी थीं.

Deepika Padukone
Deepika Padukone
Deepika Padukone
Deepika Padukone

डिप्रेशन का सामना कर रही था दीपिका

दरअसल. बीते दिन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक कार्यक्रम में शामिल हुईं. इस मौके पर एक्ट्रेस ब्लैक कलर की साड़ी पहने बेहद खूबसूरत लग रही थी. इस इवेंट में दीपिका ने अपने उस समय के बारे में बात की जब वह डिप्रेशन का सामना कर रही थी. दीपिका कई मौकों पर अपने उन मुश्किल दिनों में हुई परेशानियों को साझा कर चुकी हैं. एक बार फिर दीपिका ने अपने डिप्रेशन के दिनों के बारे में बात की है और बताया वह कैसे उस फेज से निकलकर बाहर आई हैं.

Deepika Padukone
Deepika Padukone
Deepika Padukone
Deepika Padukone

मेरी मां ने मदद की

दीपिका (Deepika Padukone) ने कहा कि डिप्रेशन से बाहर निकलने में मेरी मां ने मदद की थी. मैं इसका सारा क्रेडिट मां को दूंगी क्योंकि मेरी मां ने मेरी उस स्थिति को पहचाना था. लेकिन पता नहीं कैसे मैं डिप्रेशन का शिकार हो गई थी. उस समय मैं अपने करियर की ऊंचाई पर थी और सब ठीक चल रहा था इसी वज़ह से कोई कारण भी नहीं था. जिसके चलते मैं ऐसा महसूस करूं.

Deepika Padukone
Deepika Padukone
Deepika Padukone
Deepika Padukone

अचानक रोने लगी दीपिका

दीपिका (Deepika Padukone) ने आगे कहा-जब मैं सिर्फ़ सोना चाहती थी. मैं जागना चाहती ही नहीं थी क्योंकि सोना मुझे छिपने का तरीक़ा लगने लगा था. उस समय मुझे आत्महत्या के ख़्याल आते थे. जिनसे मुझे लड़ना था. दीपिका ने इस मौके पर एक घटना को याद करते हुए बताया कि मेरे माता-पिता बेंगलुरु में रहते हैं और जब वह मुझसे मिलने आते थे तब मैं हमेशा ख़ुद को मज़बूत दिखाती थी. सब ठीक चल रहा था लेकिन एक दिन जब मेरे माता-पिता वापस जा रहे थे तब मैं उनके सामने टूट गई और अचानक रोने लगी.

Deepika Padukone
Deepika Padukone
Deepika Padukone
Deepika Padukone

मेरे अंदर एक खालीपन था

दीपिका (Deepika Padukone) ने बताया-मेरी हालत देखकर मेरी मां ने मुझसे कुछ आम सवाल किए थे कि ब्वॉयफ्रेंड की वज़ह से कुछ है? इंडस्ट्री में कुछ हुआ है? किसी ने कुछ कहा है? इन सवालों का मेरे पास कोई जवाब नहीं था क्योंकि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं था बस मेरे अंदर एक खालीपन था. उसी वक़्त मेरी मां को समझ आ गया था कि मैं डिप्रेशन में हूं. इसलिए मैं इसका सारा क्रेडिट मेरी मां को देती हूं.

Deepika Padukone
Deepika Padukone

इस वज़ह से थी डिप्रेशन मे?

बता दें कि एक समय था जब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर कपूर रिलेशनशिप में थे और दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे. लेकिन किसी कारण दोनों का ब्रेकअप हो गया थी. इस दौरान कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गाया था कि रणबीर से ब्रेकअप के बाद ही दीपिका डिप्रेशन का शिकार हुई थीं. फिलहाल अब दीपिका रणवीर सिंह की पत्नी हैं और दोनों अपनी मैरिड लाइफ में खुश हैं. वही रणबीर कपूर भी आलिया भट्ट के साथ शादी कर चुके हैं और जल्द ही पिता बनने वाले हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply