‘फाइटर’ के लिए Hrithik Roshan और Deepika Padukone लेंगे हॉलीवुड स्टंटमैन से ट्रेनिंग, सीखेंगे मार्शल आर्ट

ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone)के हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स के लिए हॉलीवुड स्टंटमैन उन्हें ट्रेंड करेंगे और इसके लिए दोनों की कड़ी ट्रेनिंग करनी होगी।

  |     |     |     |   Updated 
‘फाइटर’ के लिए Hrithik Roshan और Deepika Padukone लेंगे हॉलीवुड स्टंटमैन से ट्रेनिंग, सीखेंगे मार्शल आर्ट

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फाइटर को लेकर काफी सुर्खियो में है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में ऋतिक  (Hrithik Roshan)  एक बार फिर एक्शन मोड में नजर आने वाले है। इस फिल्म के दमदार एकशन के लिए उन्होंने अपनी कमर कस ली है।

दरअसल, ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) इस फिल्म में अपने एक्शन सीन्स के लिए मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग शुरू कर दी है। किरदार में खुद को फिट करने के लिए ऋतिक ने अपनी बॉडी पर वर्क करना शुरू कर दिया है। मसल्स पर कम करने के अलावा ऋतिक को मार्शल आर्ट के कई फॉर्म्स की ट्रेनिंग भी लेनी है।कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone)के हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स के लिए हॉलीवुड स्टंटमैन उन्हें ट्रेंड करेंगे और इसके लिए दोनों की कड़ी ट्रेनिंग करनी होगी।

बता दें की  कि फाइटर भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रैंचाइजी फिल्म है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के अलावा अनिल कपूर भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply