क्या ‘राधा मोहन’ फेम रणवीर सिंह मलिक के प्यार में है बिग बॉस की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम? एक्टर ने किया खुलासा!

बिग बॉस (Bigg Boss) शो में पहुंचे कंटेस्टेंट्स के पर्सनल लाइफ और लव लाइफ को लेकर भी काफी सुना जाता है. ऐसा ही कुछ अर्चना गौतम (Archana Gautam) के साथ हुआ, जहां वो खुद को सिंगल का टैग देकर घूमती हैं वहीं बाहर उनके

  |     |     |     |   Updated 
क्या ‘राधा मोहन’ फेम रणवीर सिंह मलिक के प्यार में है बिग बॉस की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम? एक्टर ने किया खुलासा!

Bigg Boss 16: एक्ट्रेस, मॉडल और पॉलिटिशियन अर्चना गौतम (Archana Gautam) बिग बॉस के 16वें में खूब धूम मचा रही हैं. इस सीजन में अर्चना को मोस्ट एंटेरटेनिंग कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जा रहा हैं. हाल ही में अर्चना गौतम (Archana Gautam) बिग बॉस के साथ फ्लर्ट करती नजर आईं थीं. शो में अर्चना (Archana Gautam) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. जनता भी उनकी दीवानी हो गई है. साथ ही वो अपनी बेबाक राय खुल कर पेश करती है. उनका एक डायलॉग ‘मोर बना दूंगी’ भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. वहीं शो में पहुंचे कंटेस्टेंट्स के पर्सनल लाइफ और लव लाइफ को लेकर भी काफी सुना जाता है. ऐसा ही कुछ अर्चना गौतम (Archana Gautam) के साथ हुआ, जहां वो खुद को सिंगल का टैग देकर घूमती हैं वहीं बाहर उनके अफेयर के खूब चर्चे हो रहे हैं.

एक्टर ने किया खुलासा :

दरअसल, अर्चना गौतम (Archana Gautam) का नाम टीवी जगत के एक्टर रणवीर सिंह मलिक (Ranveer Singh Malik) के साथ जोड़ा जा रहा है. लगातार खबरें सामने आ रही थीं कि अर्चना और रणवीर सिंह रिलेशनशिप में हैं. लेकिन इन सब बातों पर फुल स्टॉप लगाते हुए खुद एक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. यह पढ़े: Bigg Boss 16: बिग बॉस पर चला अर्चना गौतम का जादू, मिली घर की कप्तानी संभालने का जिम्मा!

 

ETimes को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अर्चना (Archana Gautam) को लेकर एक्टर रणवीर सिंह मलिक (Ranveer Singh Malik) ने बताया कि, ‘अर्चना कर मेरे डेट करने की अफवाहें सच नहीं हैं. हम एक अच्छे दोस्त हैं..वो सिंगल है और मैं भी सिंगल हूं, लेकिन हां हम एक-दूसरे के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं… हम एक-दूसरे के परिवार को भी जानते हैं. मैं उन्हें लंबे समय से जानता हूं जब से उन्होंने अपना करियर शुरू किया था. अर्चना (Archana Gautam) बहुत मेहनती, इंडिपेंडेंट और साफ दिल की लड़की है. मैंने उसके संघर्ष और कठिनाइयों को देखा है, जिससे वो अपने जीवन में गुज़री है.’

अर्चना का मजाक उड़ाना सही नहीं हैं :

आगे रणवीर सिंह (Ranveer Singh Malik) से पूछा गया कि अर्चना (Archana Gautam) की आवाज को लेकर लोग मजाक उड़ा रहे है. इसका जवाब देते हुए एक्टर कहते है कि, ‘अर्चना ने आज जो उपलब्धि हासिल की है, उसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है. लोग उनकी आवाज और लुक का मजाक उड़ा रहे हैं, जिसकी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है. हमें पीछे मुड़कर देखना चाहिए और उनकी मेहनत की सराहना करने की कोशिश करनी चाहिए. अर्चना (Archana Gautam) एक एक्ट्रेस, विधायक उम्मीदवार के रूप में योगदान दिया है और अब वो बिग बॉस में अपना साइड रख रही हैं’.

यह पढ़े: साजिद खान के बाद अब राज कुंद्रा पर शर्लिन चोपड़ा ने साधा निशाना ने कहा- ‘कोई भी कानून से ऊपर नहीं ..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply