न्यूड फोटोशूट के चलते रणवीर सिंह की बढ़ी मुश्किलें, एक्टर के घर मुंबई पुलिस ने भेजा नोटिस …

एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की और बढ़ गईं. एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट को लेकर चल रहे विवाद में मुंबई पुलिस ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को नोटिस दिया है.

  |     |     |     |   Updated 
न्यूड फोटोशूट के चलते रणवीर सिंह की बढ़ी मुश्किलें, एक्टर के घर मुंबई पुलिस ने भेजा नोटिस …

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही में रणवीर ने एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटो शूट करवाया था. जिसके बाद रणवीर को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था. वही एक एनजीओ द्वारा शिकायत भी दर्ज करवाई गई थी. हालांकि अब रणवीर (Ranveer Singh) को एक और मुश्किल का समाना करना पड़ रहा है. बता दें, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को मुंबई पुलिस ने एक मैगजीन के लिए उनके न्यूड फोटोशूट को लेकर चल रहे विवाद में नोटिस दिया है.

भेजी गई नोटिस :

एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के घर नोटिस देने पहुंची थी, लेकिन रणवीर घर पर नहीं थे. इस कारण वह उन्हें नोटिस नहीं दे सके. वहीं अब रणवीर(Ranveer Singh) को 22 अगस्त को अपना बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस के सामने पेश होने के लिए बुलाया गया है.

कई लोगों ने किया समर्थन :

बता दें, कुछ दिनों पहले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटो शूट करवाया था. जिसके सामने आते ही सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स की मानों बहार आ गई. कई लोगों ने इसकी तारीफ की तो कुछ इसके विरोध में नजर आये. बॉलीवुड सेलेब्स की बात करें तो अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट, विद्या बालन जैसे कई सितारों ने रणवीर (Ranveer Singh) के समर्थन में बयान दिया. हालांकि अभी रणवीर की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं.

 

नेहा मलिक ने मोहब्बत का पढ़ाया पाठ, कहा- ‘तब तक सिंगल रहें जब तक…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply