Darlings Twitter review: आलिया भट्ट की मेंढक और बिच्छू की कहानी ने किया दर्शकों को निराश

अलिया भट्ट (Alia Bhatt) की स्टारर फ़िल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. ख़ास बात तो यह है कि इस फ़िल्म से आलिया ने बतौर प्रोड्यूसर भी डेब्यू किया है. आलिया की इस फ़िल्म से दर्शकों को काफ़ी उम्मीदें थी. तो क्या 'डार्लिंग्स' दर्शकों के दिलों में उतर पाई हैं या नहीं. आइए जानते हैं इस ट्विटर रिव्यू में.

  |     |     |     |   Updated 
Darlings Twitter review: आलिया भट्ट की मेंढक और बिच्छू की कहानी ने किया दर्शकों को निराश

Darlings Twitter review: अलिया भट्ट (Alia Bhatt) की स्टारर फ़िल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. जसमीत के रीन के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में आलिया भट्ट के साथ शेफाली शाह (Shefali Shah) और विजय वर्मा (Vijay Varma) भी मुख्य भूमिका निभाते नज़र आ रहे हैं. ख़ास बात तो यह है कि इस फ़िल्म से आलिया ने बतौर प्रोड्यूसर भी डेब्यू किया है. आलिया की इस फ़िल्म से दर्शकों को काफ़ी उम्मीदें थी. तो क्या ‘डार्लिंग्स’ दर्शकों के दिलों में उतर पाई हैं या नहीं. आइए जानते हैं इस ट्विटर रिव्यू में.

‘डार्लिंग्स’ की कहानी

‘डार्लिंग्स’  (Darlings) की कहानी पुरानी मुंबई के मुस्लिम इलाके में रहने वाले एक परिवार पर है. फ़िल्म में दिखाया गाया हैं कि दो प्रेमी (आलिया और विजय वर्मा ) शादी कर लेते हैं और यहीं से ‘डार्लिंग्स’ की शुरुआत होती है. शादी से पहले लड़के (विजय वर्मा) की रेलवे में टिकट कलेक्टर की नौकरी लग जाती है. हालांकि सरकारी नौकरी होने के बावजूद भी लड़के को उसके ऑफिस में इज़्ज़त नहीं दि जाती हैं. ऑफिस में भीगी बिल्ली बनकर रहने वाला लड़का किस तरह से घर में शेर बनता है ये फ़िल्म में दिखाया गाया हैं. लड़का अपनी प्रेमिका बनी बीवी  (आलिया ) को मारता पीटता है और उस पर धौंस जमाना है. लड़की भी चुपचाप पति द्वारा किए जा रहे अत्याचार को सहती है. लेकिन इस फ़िल्म में ट्विस्ट तब आता है. जब लड़की  (आलिया ) अपने साथ हो रहे अत्याचार के खिलाफ आवाज़ उठाती है. लड़के की प्रेमिका उसको सबक सिखाने के लिए बदला लेने का फ़ैसला करती है. इस दौरान लड़की की मां का किरदार निभा रही (शेफाली शाह ) उसका पूरा साथ देती नज़र आती है. इसी बीच कहानी में एक और आशिक भी एंट्री लेता है वही इस कहानी में लडकी की मां  (शेफाली शाह)  के अतीत से भी पर्दा उठता है. फिल्म के टीजर में आलिया  ने एक मेंढक और बिच्छू की कहानी सुनाई थी जो शायद आपको याद होगी। तो इस कहानी में  मेंढक आलिया हैं और बिच्छू उनके प्रेमी बने विजय वर्मा हैं. जिन्होंने उनके भरोसे को तोड़ा हैं. लेकिन फिल्म में  आलिया ने  मेंढक और बिच्छू की कहानी की एँडिंग  अपना बदला  लेकर बदल दी हैं।

Darlings
Darlings
Darlings
Darlings
Darlings
Darlings
Darlings
Darlings

किरदारो की एक्टिंग

आलिया ने फ़िल्म (Darlings) में बदरुन्निसा का किरदार निभाया है. जिसमें वह पूरी तरह से ढलती नज़र आ रही हैं. हालांकि फ़िल्म में किरदारों की एक्टिंग जितनी दमदार है जो लोगों को काफ़ी पसंद भी आ रही हैं. लेकिन फैंस को फ़िल्म की कहानी उतनी ही कमजोर लग रही हैं. शायद यही कारण है कि ये फ़िल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है. इसलिए फ़िल्म ‘ डार्लिंग्स को लोगों की मिली जली प्रतिक्रीया मिल रही हैं. अब आप ये फ़िल्म देखे और बताए की आपको कैसी लगी.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply