16 साल की लड़की के रेप आरोप में विधायक के बेटे को मिली जमानत, सुमोना चक्रवर्ती ने कहा- फोटोशूट पर नही यहां…

सुमोना ने रणवीर सिंह फोटोशूट पर भी रिएक्ट किया था. दरअसल. रणवीर सिंह ने अपना न्यूड फोटोशूट करवाया था. जिसके बाद एक्टर पर महिलाओं की भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया गाया था उनके खिलाफ लोगों ने FIR तक दर्ज करवा दी. उन पर ऐसी-ऐसी धाराएं लगाईं. जिसमें पांच साल तक जेल का भी प्रावधान है. इसी मामले पर सुमोना चक्रवर्ती ने भी कहा था कि उनकी और महिलाओं की कोई भावनाएं आहत नहीं हुई हैं लेकिन अब उन्होंने एक न्यूज आर्टिकल शेयर कर कहा है कि उनकी भावनाएं आहत हो गई हैं.

  |     |     |     |   Updated 
16 साल की लड़की के रेप आरोप में विधायक के बेटे को मिली जमानत,  सुमोना चक्रवर्ती ने कहा- फोटोशूट पर नही यहां…

सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti )टीवी इंडस्ट्री कि फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अक्सर अपनी सोच को खुल कर रखने के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में सुमोना ने रणवीर सिंह फोटोशूट पर भी रिएक्ट किया था. दरअसल. रणवीर सिंह ने अपना न्यूड फोटोशूट करवाया था. जिसके बाद एक्टर पर महिलाओं की भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया गाया था उनके खिलाफ लोगों ने FIR तक दर्ज करवा दी. उन पर ऐसी-ऐसी धाराएं लगाईं. जिसमें पांच साल तक जेल का भी प्रावधान है. इसी मामले पर सुमोना चक्रवर्ती ने भी कहा था कि उनकी और महिलाओं की कोई भावनाएं आहत नहीं हुई हैं लेकिन अब उन्होंने एक न्यूज आर्टिकल शेयर कर कहा है कि उनकी भावनाएं आहत हो गई हैं.

Sumona Chakravarti
Sumona Chakravarti
Sumona Chakravarti post
Sumona Chakravarti post

विधायक के बेटे ने 16 साल की लड़की का किया रेप

दरअसल. बिते दिन यानी. शुक्रवार 29 जुलाई को विधायक के एक बेटे को 16 साल की लड़की का कथित रेप करने के आरोप के बावजूद जमानत मिल गई है. जैसे ही ये बात सामने आई तो लोगों का इस पर गुस्सा फूटाने लगा. वहीं इस मामले पर सुमोना चक्रवर्ती ने भी इस ख़बर को शेयर करते हुए लिखा-अब इसे मेरी भावनाओं को आहत किया है. उन्होंने लिखा-‘इसने मेरी भावनाओं को ज़्यादा हर्ट किया है. यह बहुत अपमानजनक है. NGO का ध्यान यहां पर फोकस होना चाहिए ना कि फोटोशूट्स पर. जामनत के लिए सिर्फ़ 5 हज़ार रुपए. पहली बात तो यह तो गैर जमानती अपराध होना चाहिए.

हैदराबाद का है मामला

सुमोना ने जिस मामला हैदराबाद के एक न्यूज आर्टिकल को शेयर किया उसमें लिखा है-‘ 16 साल की लड़की का कथित 6 लोगों ने गैंग-रेप किया. इसमें पांच जुवेनाइल शामिल थे. उन्होंने 28 मई को लड़की को पब से अगवा किया था और इस घटना को अंजाम दिया था. इस केस का मुख्य आरोपी विधायक का बेटा है जिसे जमानत मिल गई है और इसके बाद से ही राज्य में प्रोटेस्ट हो रहा है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

    Leave a Reply