HBD Anu Malik: अनु मलिक ने इस फीमेल सिंगर से कहा था- ‘किस करोगी तो मिलेगा काम’, चलते शो से मेकर्स ने किया बाहर

बचपन से ही संगीत से लगाव रखने वाले अनु मलिक (Anu Malik) पर #MeeToo अभियान के तहत छेड़छाड़ का आरोप लगा था. जिसके चलते सिंगर अनु मलिक (Anu Malik) काफी मुश्किलों में आये थे.

  |     |     |     |   Published 
HBD Anu Malik: अनु मलिक ने इस फीमेल सिंगर से कहा था- ‘किस करोगी तो मिलेगा काम’, चलते शो से मेकर्स ने किया बाहर

Happy Birthday Anu Malik: मशहूर म्यूजिक डायरेक्ट  और सिंगर अनु मलिक (Anu Malik) ने फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए हैं. 02 नवंबर 1960 को मुंबई में जन्में अनु मलिक आज अपना 62वां जन्मदिन मना रहे हैं. अनु ने अपने चार दशक के फिल्मी करियर में 350 से ज्यादा गानों की कंपोज़ किया है. अनु मलिक (Anu Malik) ने अपने करियर में ‘तुमसे मिल के दिल का’, ‘बरसात की धुन’, ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियो’, ‘मोह मोह के धागे’, ‘साजन के घर जाना है’, ‘आजा महिया’ और ‘कोई जाए तो ले आए’ जैसे तमाम गानों में अपनी बेहतरीन आवाज दी है. बचपन से ही संगीत से लगाव रखने वाले अनु मलिक (Anu Malik) पर #MeeToo अभियान के तहत छेड़छाड़ का आरोप लगा था. जिसके चलते सिंगर काफी मुश्किलों में आये थे.

इन सिंगर्स ने लगाए आरोप :

दरअसल, सिंगर श्वेता पंडित और सोना महापात्रा ने 15 अक्टूबर 2017 को शुरू हुए #MeeToo कैंपेन के तहत अनु मलिक (Anu Malik) पर आरोप लगाया था. श्वेता ने साल 2018 में बाकायदा ट्वीट करते हुए बताया था कि, ‘जब वो अपनी मां के साथ स्टूडियो पहुंची तो उस समय अनु मलिक (Anu Malik) फिल्म आवारा पागल दीवाना के लिए शान और सुनिधि के साथ ग्रुप सांग की रिकॉर्डिंग में व्यस्त थे. इसके बाद अनु मालिक ने श्वेता से कहा कि वो उन्हें सुनिधि और शान के साथ काम करने का मौका देंगे, लेकिन इसके लिए उसने किस करना होगा. ये सुनकर श्वेता को झटका लगता है’ आगे श्वेता के अनुसार, उस समय वो सिर्फ 15 साल की थी और अनु मलिक को अंकल कहती थी.’ श्वेता ने ये भी बताया कि वो समय उसके जीवन का सबसे खराब समय था, जिसके बाद वह काफी तनाव में आ गईं थी’  यह भी पढ़ें: Amitabh Bacchan: अमिताभ बच्चन से दूरी बना रहें हैं अब उनके फैंस, एक्टर ने सोशल मीडिया पर प्रकट किया दुःख

सिंगर सोना मोहपात्र ने कहा:

इसके अलावा सिंगर सोना मोहपात्र ने भी अनु मलिक (Anu Malik) पर आरोप लगाते हुए कई बातें कहीं. सोना ने साल 2019 में अनु पर निशाना साधते हुए ट्वीट करते हुए लिखा था कि, भारत को जगाने के लिए सिर्फ निर्भया स्तर की त्रासदी चाहिए? मीटू अभियान के दौरान के अनु मालिक के खिलाफ बोलने के कुछ दिन बाद मुझे जज की कुर्सी छोड़ने के लिए कहा गया था. मेरे को-जज ने कहा कि मैंने अनु मलिक (Anu Malik) को जो पब्लिसिटी दी है उससे दूसरे शो की टीआरपी बढ़ गई है. 01 साल बाद ये प्रीडेटर उसी कुर्सी पर वापसी आ गया था.’ सोना अक्सर अनु के खिलाफ अपने ट्वीट्स शेयर किया करती हैं.

शो से हुए बाहर:

हालांकि इन आरोपों के चक्कर में अनु मलिक (Anu Malik) को टीवी पर चलता शो ‘इंडियन आइडल 10’ छोड़ना पड़ा था. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सिंगर को #MeeToo का आरोप लगने के बाद मेकर्स ने टीवी शो ‘इंडियन आइडल 10’ से बाहर कर दिया था. अनु (Anu Malik) शो में बतौर जज नजर आते थे. हालांकि इस मामले में अनु का कहना था कि, ‘जबसे मेरे खिलाफ झूठे और अपुष्ट आरोप लगे हैं, इससे न सिर्फ मेरी छवि खराब हुई है बल्कि मेरे और मेरे परिवार की मानसिक शांति भी भंग हुई है, जिससे हम ट्रॉमा में हैं और मेरा करियर बर्बाद हो गया है. मैं असहस महसूस कर रह हूं.’

यह भी पढ़ें: Throwback: अमिताभ बच्चन को लेकर रेखा की ऐसी दीवानगी, एक्टर से मिलने के लिए साइन की हुई फिल्म को किया था मना!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply