इंडियन आइडल 10 में जज बनेंगे योग गुरु बाबा रामदेव, इस सिंगर के साथ आएंगे नजर

अनू मलिक के जाने के बाद इंडियन आइडल 10 में जज के तौर पर नए चेहरे नजर आ रहे है...

यौन शोषण मामले में नाम आने के बाद इंडियन आइडल 10 से अनु मलिक बाहर निकल गए थे। इस रियालिटी शो में उनकी जगह संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलेमान ने ली थी। लेकिन अब इस शो के अगले गेस्ट जज के तौर पर योगा गुरु बाबा रामदेव और सिंगर जावेद अली आने वाले है। जोकि सूरों और ताल से कंटेस्टेंट को जज करेंगे।

दरअसल इस हफ्ते हमारे विशेष स्रोतों ने हमे इस बारे में बताया कि शो में इंडियन आइडल के  अगले जज कौन हो सकते है। हमारे विशेष स्रोतों के मुताबिक निर्माताओं ने शो के लिए योग गुरु बाबा रामदेव और सिंगर जावेद अली को शामिल किया है। उन्हें अनु मलिक के स्थान पर इंडियन आइडल 10 में गेस्ट जज के तौर पर लाया जाएगा। जो की वे विशाल दादानी और नेहा काकर के साथ पैनल में होंगे। यह विशेष रूप से निर्माताओं के करीब एक स्रोत द्वारा खुलासा किया गया था।

देखें शो की कुछ तस्वीरें…

https://www.instagram.com/p/Bpg5Qgkl9MD/?taken-by=indian_idol_official2018

वहीं, इंडियन आइडल 10 के खत्म होने से पहले ही शो की कंटेस्टेंट रेनू गायन को दिग्गज संगीताकर जोड़ी सलीम – सुलेमान ने एक गाना गाने का ऑफर दिया है। इस वक्त राजस्थान की रेनू ‘इंडियन आयडल 10’ के टॉप आठ प्रतिभागियों में से एक है। इस ऑफर को मिलने के बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सलीम ने रेनू की आवाज की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी आवाज अविश्वसनीय है।

https://www.instagram.com/p/BpcMWxglpxO/?taken-by=indian_idol_official2018

शो के जज सलीम ने रेनू की तारीफ करते हुए कहा कि आपकी आवाज बेहतरीन है, जो सही में प्रभावशाली है और सभी संगीत डायेरक्टर ज्यादा ऐसी ही खूबसूरत और अनोखी आवाज की तलाश में रहते हैं। आपकी नई और अलग आवाज है और हमें आपके लिए एक गाना लिखने में खुशी होगी। इसके साथ ही सलीम ने आगे कहा कि आप अपनी आवाज को जितना ज्यादा प्यार और पॉवर देंगी, आप उतना ही अच्छा कर पाएंगी। हमें खुशी होगी अगर आप हमारे लिए एक गाना गाएंगी तो। बताते दें कि इस वक्त अनु मलिक की जगह सलीम – सुलेमान की जोड़ी आई है। शो में उनके साथ गायिका नेहा कक्कड़ और गायक-संगीतकार विशाल ददलानी जज के तौर पर नजर आ रहे हैं।

NEXT STORY

Leave a Reply