Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन से दूरी बना रहें हैं अब उनके फैंस, एक्टर ने सोशल मीडिया पर प्रकट किया दुःख

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर के बाहर फैंस की भीड़ कम होती जा रही है. इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने दी है, साथ उन्होंने बताया कि फैंस की ये भीड़ उनके लिए कितनी महत्व रखती है.

  |     |     |     |   Updated 
Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन से दूरी बना रहें हैं अब उनके फैंस, एक्टर ने सोशल मीडिया पर प्रकट किया दुःख

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फैंस की लाइन काफी लंबी है. अमिताभ के चाहने वाले और फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रखते हैं. ऐसे में बिग बी का जन्मदिन हो या रविवार का दिन हो, उनके बंगले जलसा के बाहर फैंस की लंबी तादाद देखने को मिलती है. हालांकि अब अमिताभ के घर के बाहर फैंस की भीड़ कम होती जा रही है. इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने दी है, साथ उन्होंने बताया कि फैंस की ये भीड़ उनके लिए कितनी महत्व रखती है. यह भी पढ़ें: Aamir Khan: आमिर खान के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, मां जीनत खान को आया हार्ट अटैक!

कही अपनी बात :

बिग बी (Amitabh Bachchan) के बंगले जलसा के बाहर रविवार को लगने वाली फैंस की भीड़ अब कम होती जा रही है. इसको लेकर अमिताभ बच्चन ने अपना लेटेस्ट ब्लॉक शेयर किया है. जिसमे उन्होंने बताया कि, ‘फैंस कि संख्या कम हो गई है और लोगों की खुशी व उत्साह केवल मोबाईल के कैमरे में सिमट गया है. इससे पता चलता है कि समय आगे बढ़ गया है और कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता है.’


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉक में कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. तस्वीरों में उन्होंने अपने घर जलसा और दिवाली की सजावट की झलक पेश की है. उनके घर के बरामदे को ‘कंदिल’ और मूर्तियों की माला से सजाया गया था. इसके बाद अंत में अपना ब्लॉग ख़त्म करते हुए अमिताभ लिखते हैं, ‘और वापस ..कल काम के लिए तैयार’.

इस फिल्म में आयेंगे नजर :

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के कम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘गुड बाय’ में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. वहीं अब बिग बी सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी उनकी फिल्म ‘ऊंचाई’ में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 11 नवंबर को रिलीज हो रही है. ‘ऊंचाई’ में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अलावा अनुपम खेर और बोमन ईरानी जैसे भारतीय सिनेमा के दिग्गज कलाकार नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: जया बच्चन को नहीं है नातिन नव्या नवेली नंदा के बिना शादी करे बच्चे करने से एतराज, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply