जया बच्चन को नहीं है नातिन नव्या नवेली नंदा के बिना शादी करे बच्चे करने से एतराज, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

जया बच्चन नव्या के पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या'(What The Hell Navya) में रिलेशनशिप को लेकर अपने विचार रख रही थीं. इस दौरान उन्होंने कहा कि किसी भी रिश्ते में शारीरिक आकर्षण बेहद मायने रखता है. जया का मनना है कि"लोगों को यह आपत्तिजनक लग सकता है, लेकिन फिजिकल अट्रेक्शन और कॉम्पैटीबिलिटी बहुत जरूरी है.

  |     |     |     |   Updated 
जया बच्चन को नहीं है नातिन नव्या नवेली नंदा के बिना शादी करे बच्चे करने से एतराज, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

जया बच्चन (Jaya Bachchan)  बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. वह अस्कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं एक बार फिर जया बच्चन चर्चा में आई है इस बार वह अपने एक बयान को लेकर चर्चा का विष्य बनी हुई है. जया बच्चन का कहना है कि उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda)  बिन ब्याही मां बन जाती हैं, तब भी उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी.

Jaya Bachchan With Navya Naveli Nanda
Jaya Bachchan With Navya Naveli Nanda

जया बच्चन का बयान

दरअसल, 74 साल की जया बच्चन नव्या के पॉडकास्ट ‘व्हाट द हेल नव्या'(What The Hell Navya) में रिलेशनशिप को लेकर अपने विचार रख रही थीं. इस दौरान उन्होंने कहा कि किसी भी रिश्ते में शारीरिक आकर्षण बेहद मायने रखता है. जया का मनना है कि”लोगों को यह आपत्तिजनक लग सकता है, लेकिन फिजिकल अट्रेक्शन और कॉम्पैटीबिलिटी बहुत जरूरी है.”जया ने आगे कहा, “अपने समय में हम एक्सपेरिमेंट नहीं कर सकते थे. लेकिन आज की जनरेशन करती है और उन्हें क्यों नहीं करना चाहिए. यह लंबे समय तक चलने वाले रिश्ते के लिए जिम्मेदार होता है. अगर शारीरिक संबंध नहीं होते तो रिश्ता लंबे समय तक नहीं चलता. आप सिर्फ प्यार,  ताज़ी हवा और एडजस्टमेंट पर नहीं टिक सकते. मुझे अगता है कि यह बेहद जरूरी है.”यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा के जज करण जौहर से लिया पंगा! कहा- आखिर आपको क्या चाहिए?

Jaya Bachchan With Navya Naveli Nanda
Jaya Bachchan With Navya Naveli Nanda

हम इस बारे में सोच भी नहीं सकते थे

जया कहती हैं, “कभी-कभी इसमें अफ़सोस हो सकता है, लेकिन कई युवा करते हैं. जाहिर तौर पर हम कभी नहीं कर सके, हम उसके बारे में सोच भी नहीं सकते थे, लेकिन आज की युवा पीढ़ी, यहां तक कि मेरे बाद की जनरेशन, श्वेता की जनरेशन, नव्या की जनरेशन अलग है. लेकिन वे गिल्टी महसूस करते हैं, जो कि मुझे लगता है कि गलत है.” जया ने इस दौरान आज की युवा जनरेशन को रिलेशनशिप से जुडी एडवाइस भी दी. उन्होंने कहा, “मैं इसे क्लीनिकली देख रही हूं. आज के रिश्तों में इमोशंस और रोमांस की कमी है. मुझे लगता है कि आपको अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करनी चाहिए. आपका एक अच्छा दोस्त होना चाहिए, जिससे आप डिस्कस कर सकें और कह सकें कि शायद मैं आपके साथ एक बच्चा पैदा करना चाहूंगी, क्योंकि मैं आपको पसंद करती हूं. मुझे लगता है कि आप अच्छे हैं, तो चलो शादी कर लेते हैं. क्योंकि समाज यही कहता है. अगर तुम्हे शादी के बिना भी बच्चा हो जाता है तो भी मुझे कोई दिक्कत नहीं होगी.”यह भी पढ़ें: Nithya Menen: शादी से पहले ही मां बनने वाली हैं साउथ की फेमस एक्ट्रेस नित्या मेनन? तस्वीर देख फैंस हुए हैरान

Jaya Bachchan With Navya Naveli Nanda
Jaya Bachchan With Navya Naveli Nanda

श्वेता बच्चन की बेटी हैं नव्या नवेली नंदा

बता दे जया बच्चन ने 1973 में अमिताभ बच्चन से शादी की और उनके दो बच्चे श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन हुए. नव्या श्वेता और निखिल नंदा की बेटी हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो जया करन जौहर के निर्देशन में बन रही रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में अहम भूमिका निभाती दिखेंगी. अगले साल रिलीज होने जा रही इस फिल्म में धर्मेन्द्र और शबाना आजमी का भी महत्वपूर्ण किरदार होगा.

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant ने Baba Ramdev को दी मीडिया के सामने धमकी! कहा- ‘अगर मेरी तीसरी…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply