Rakhi Sawant ने Baba Ramdev को दी मीडिया के सामने धमकी! कहा- ‘अगर मेरी तीसरी…’

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बड़बोलेपन के लिए जानी जाती हैं. राखी किसी को लेकर कभी भी कुछ भी बोल देती हैं. इस राखी सावंत के निशाने पर योग गुरु बाबा रामदेव आ गए हैं.

  |     |     |     |   Published 
Rakhi Sawant ने Baba Ramdev को दी मीडिया के सामने धमकी! कहा- ‘अगर मेरी तीसरी…’

टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बड़बोलेपन के लिए जानी जाती हैं. राखी किसी को लेकर कभी भी कुछ भी बोल देती हैं. इस राखी सावंत के निशाने पर योग गुरु बाबा रामदेव आ गए हैं. राखी ने मीडिया के सामने रामदेव (Baba Ramdev) को खुलेआम धमकी दे डाली है. इतना ही नहीं राखी ने बाबा रामदेव का जमकर मजाक भी उड़ाया है.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने मीडिया के सामने बाबा रामदेव को लेकर कहा है कि अभी तक बाबा की एक आंख फड़कती रहती हैं. लेकिन अगर ‘जब मेरी तीसरी आंख खुल जाएगी ना तो बाबा का…’ राखी सावंत इतने पर भी शांत नहीं हुईं और रामदेव (Baba Ramdev) के योगा करने के स्टाइल का भी मजाक उड़ाया.

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा के जज करण जौहर से लिया पंगा! कहा- आखिर आपको क्या चाहिए?

दरअसल, जब मीडिया ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) से बाबा रामदेव के द्वारा सलामन खान (Salman Khan) को लेकर दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया मांगी थी. इसी को लेकर राखी सावंत ने बाबा रामदेव की क्लास लगा दी.

बता दें कि हाल ही में मुरादाबाद में नशा मुक्त भारत इवेंट में बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने हिस्सा लिया. बाबा ने लोगों को मंच से प्रोत्साहित किया. इसी के साथ ही बाबा रामदेव ने नशा को लेकर बॉलीवुड सितारों की जमकर क्लास लगाई. उन्होंने बॉलीवुड के एक्ट्रेस की पोल खोली. सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) के नाम लेते हुए उन्होंने बड़ा विवादित बयान दे दिया. बाबा रामदेव ने फिल्म इंडस्ट्री पर नशे और ड्रग्स लेने के आरोप लगाए.

यह भी पढ़ें: HBD: गुलशन कुमार के प्यार ने कर दिया था अनुराधा पौडवाल का करियर खराब, जानिए उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें

बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने नशे को लेकर बॉलीवुड और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर जमकर हमला बोला. रामदेव ने कहा कि पिछले दिनों आपने देखा होगा कि शाहरुख खान का बच्चा (Aryan Khan) ड्रग्स लेते जेल की हवा खाकर आया. सलमान खान ड्रग लेता है और आमिर का पता नहीं. बॉलीवुड के न जाने कितने बड़े-बड़े जिनको फिल्म स्टार बोलते हैं और एक्टर्स का तो भगवान ही मालिक है.

अब राखी सावंत ने बाबा रामदेव के इसी बयान को लेकर जमकर भड़ास निकाली है और उनको धमकी तक दे डाली. अब देखना होगा कि क्या रामदेव राखी के इस बयान कोई प्रतिक्रिया देते हैं या नहीं.

यह भी पढ़ें: HBD Pooja Batra: अक्षय कुमार की वजह से टूटी थी पूजा बत्रा की पहली शादी, तलाक के बाद हुआ मुस्लिम एक्टर से प्यार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply