Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा के जज करण जौहर से लिया पंगा! कहा- आखिर आपको क्या चाहिए?

एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. शिल्पा सभी के सामने अपनी बात को खुलकर रखने में विश्वास करती हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा के जज करण जौहर से लिया पंगा! कहा- आखिर आपको क्या चाहिए?

Jhalak Dikhhla Jaa 10: छोटे परदे की फेमस एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. शिल्पा सभी के सामने अपनी बात को खुलकर रखने में विश्वास करती हैं. बीते कुछ दिनों पहले ही शिल्पा डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) से एविक्ट हुई थीं. डांस शो से बाहर होने के बाद अब शिल्पा शिंदे का शो के जजेज पर गुस्सा फूटा है. एक्ट्रेस ने खुलकर करण जौहर (Karan Johar) पर निशाना साधा है.

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने झलक दिखला जा के जजों को जोरदार ताना मारा है. शिल्पा ने अपने ऑफिसियल इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए डांस रियलिटी शो के जजों से कंटेस्टेंट्स के एक्ट की इज्जत करने और सोच समझकर कमेंट्स करने की बात कही है. इतना ही नहीं शो के जज के कड़े कमेंट्स को लेकर शिल्पा ने सवाल उठाए है.

यह भी पढ़ें: HBD: गुलशन कुमार के प्यार ने कर दिया था अनुराधा पौडवाल का करियर खराब, जानिए उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का कहना हैं कि ये वीडियो मेरा ‘झलक दिखला जा 10’ पैनल पर बैठे उन जज के लिए है. मैंने निया शर्मा का शो का लास्ट परफॉर्मेंस देखा था. उसके ऊपर जो पॉइंट्स दिए, कमेंट्स किए मैं चुप रही. लेकिन इस बार जो परफॉर्मेंस के बाद हुआ, जो कमेंट्स किए गए, मुझे पूछना है क्या करण सर अब निया को अब धर्मा प्रोडक्शन की कोई नई फिल्म ऑफर करने वाले हैं?

Shilpa Shinde

यह भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala Case: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में आया फेमस सिंगर अफसाना खान का नाम, एनआईए को हुआ शक

जिस तरह से आप निया (Nia Sharma) के तीन मिनट की परफॉर्मेंस पर कमेंट कर रहे हो उसे देखकर लगता है कि क्या आप उसे ऑस्कर्स या नेशनल अवॉर्ड देने वाले हो? आपको कोई डांस नहीं दिखा. आपको डांस भी चाहिए, एंटरटेनमेंट भी चाहिए.

यह भी पढ़ें: HBD Pooja Batra: अक्षय कुमार की वजह से टूटी थी पूजा बत्रा की पहली शादी, तलाक के बाद हुआ मुस्लिम एक्टर से प्यार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply