Jhalak Dikhhla Jaa 10: ‘झलक दिखला जा’ में नहीं चला शिल्पा शिंदे का जादू, शो से हुईं बाहर

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का शो से बाहर होने का फैसला दर्शकों और जजों के वोट के आधार पर किया गया था. दरअसल बीती रात के एपिसोड में शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) शामिल नहीं थीं.

  |     |     |     |   Published 
Jhalak Dikhhla Jaa 10: ‘झलक दिखला जा’ में नहीं चला शिल्पा शिंदे का जादू, शो से हुईं बाहर

Jhalak Dikhhla Jaa 10: डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) की शुरुआत 3 सितंबर से हुई. शो के शुरुआत से लेकर अब तक सभी कंटेस्टेंट ने अपनी एक से बढ़कर एक डांस परफॉर्मेंस दिखाई. इस डांस रियलिटी शो ने 5 साल बाद वापसी की है. शो लेकर दर्शकों में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं अब शो में एलिमिनेशन होने शुरू हो चुके हैं. शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) शो से बाहर हो गईं.

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का शो से बाहर होने का फैसला दर्शकों और जजों के वोट के आधार पर किया गया था. दरअसल बीती रात के एपिसोड में शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) शामिल नहीं थीं. शो को होस्ट मनीष पॉल (Manish Paul) ने शिल्पा को छोड़ और भी कंटेस्टेंट के परफॉर्मेंस के बाद कहा कि सारे परफॉर्मेंस हो चुके हैं, लेकिन अब शो की मुश्किल घड़ी आने वाली है.

यह भी पढ़ें: ‘सलमान खान ड्रग्स लेता है, आमिर का पता नहीं, एक्ट्रेसेस का तो भगवान मालिक’; बाबा रामदेव के निशाने पर बॉलीवुड

मनीष पॉल ने बताया कि ये मुश्किल पल एलिमिनेशन राउंड का है. उन्होंने शो के जज से बॉटम 2 में आखिर जोड़ियों के नाम बताने को कहा. मनीष पॉल की बात सुनने के बाद करण जौहर (Karan Johar) ने कहा कि पारस कलनावत (Paras Kalnawat) और उनकी कोरियोग्राफर श्वेता, शिल्पा शिंदे और उनके कोरियोग्रफर निश्छल आज बॉटम 2 में हैं.

Shilpa Shinde
Shilpa Shinde

शिल्पा शिंदे को लेकर बताया जा रहा है कि वो अपनी तबियत खराब होने की वजह से शो में परफॉर्म नहीं कर पाई थीं. इसी के साथ ही करण जौहर ने कहा कि वो शो में शिल्पा को बहुत मिस करेंगे.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने पाकिस्तानी नोबेल विनर मलाला का किया सपोर्ट, मजाक उड़ाने पर हसन मिन्हाज की करी बोलती बंद

इसके बाद करण जौहर (Karan Johar) ने शिल्पा शिंदे के शो में ना होने की वजह से निश्छल को स्टेज पर बुलाया. करण के कहने के बाद श्वेता, पारस और निश्छल तीनों ही स्टेज पर पहुंचे. करण ने कहा कि वोटों के हिसाब से और जजों के आधार पर हमारा और जनता का हो फैसला है वो ये है कि शिल्पा इस शो को छोड़कर जा रही हैं. वहीं करण जौहर निश्छल से माफ़ी मांगते हुए कहा कि वो ये मैसेज प्लीज शिल्पा को दे.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी सिनेमा तक पहुंची साजिद खान की गंदी करतूत! रानी चटर्जी ने बताया- ‘घर बुलाया और ब्रेस्ट की साइज …’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply