Jhalak Dikhhla Jaa 10: झलक दिखला जा 10 के मंच पर फूट-फूटकर क्यों रोने लगे करण जौहर, वजह जानकर होंगे हैरान

(Jhalak Dhikhhla Ja) शो झलक दिखला जा में करण जौहर (Karan Johar) काफी भावुक हो गए. दरअसल एक परफॉर्मेंस देखने के बाद करण फूट-फूटकर रोने लगे.

  |     |     |     |   Updated 
Jhalak Dikhhla Jaa 10: झलक दिखला जा 10 के मंच पर फूट-फूटकर क्यों रोने लगे करण जौहर, वजह जानकर होंगे हैरान

Jhalak Dikhhla Jaa 10: पॉपुलर शो ‘झलक दिखला जा’ सीजन 10 के साथ वापस आ चुका है. शो को जज कर रहे हैं माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही. वहीं हाल ही में ‘झलक दिखला जा’ 10 का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें शो के जज करण जौहर फूट-फूटकर रोते नजर आ रहे हैं. कलर्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर हाल ही में प्रोमो शेयर किया है. इस प्रोमो में शो के सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट नीति टेलर और आकाश थापा ने करण जौहर को ट्रिब्यूट दी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि डांस परफॉर्मेंस के अंदर करण के बच्चों यश और रूही की फोटोज भी ली गई है.

नीति टेलर और आकाश थापा की परफॉर्मेंस देखने के बाद करण जौहर काफी भावुक हो गए. उन दोनों की परफॉर्मेंस जैसे ही खत्म हुई वैसे ही यश का एक वीडियो प्ले हुआ और इस वीडियो को देखने के बाद करण जौहर के आंसू नहीं रुके और वह फफक-फफक कर रोते हुए नजर आए. यह भी पढ़े: Faisal Saif : वेब सीरीज ‘कविता भाभी’ के फेमस निर्देशन फैसल सैफ का हुआ निधन, 47 की उम्र में ली अंतिम सांसें

करण जौहर ने खुद को संभालते हुए नीति टेलर और आकाश थापा की तारीफ की. उन्होंने कहा मुझे ऐसा लग रहा था, मेरे यश और रूही बड़े हो गए हैं और डांस मंच पर हैं. मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानता हूं कि वह मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं. 

बता दें, करण जौहर ने सरोगेसी की मदद से 7 फरवरी 2017 में अपने दोनों बच्चों का स्वागत किया था. वह यश और रूही के साथ सोशल मीडिया पर अक्सर वीडियो शेयर करते रहते हैं. लोगों को ये यश-रूही के साथ करण के मस्ती भरे वीडियो काफी पसंद आते है. यह भी पढ़े: Bigg Boss 16: ‘इमली’ छोड़ने के बाद सुंबुल तौकीर खान और फहमान खान की चमकी किस्मत, सलमान खान के शो का मिला ऑफर!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply