प्रियंका चोपड़ा ने पाकिस्तानी नोबेल विनर मलाला का किया सपोर्ट, मजाक उड़ाने पर हसन मिन्हाज की करी बोलती बंद

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी को लेकर मजाक उड़ाया था. उन्होंने प्रियंका की शादी को शादी को फर्जी बताया था. इसके अलावा, उन्होंने मलाला यूसुफजई द्वारा फॉलो किए जाने पर मजाक उड़ाते हुए कहा था कि, मलाला उन्हें फॉलो करती हैं,

  |     |     |     |   Updated 
प्रियंका चोपड़ा ने पाकिस्तानी नोबेल विनर मलाला का किया सपोर्ट, मजाक उड़ाने पर हसन मिन्हाज की करी बोलती बंद

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. वह बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना नाम कमा चुकी है. प्रियंका चोपड़ा इंडस्ट्री में अपनी जबरदस्त अदकारी और स्टाइलिश फैंशन सेंस के अलावा अपनी राय मजबूत से रखने के लिए भी जानी जाती हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सामाजिक मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखती हैं और लोगों को करारा जवाब भी देना अच्छे से जानती है. जिसकी वजह से वह अक्सर चर्चा में आ जाती है. ऐसे ही एक बार फिर वह खबरों में आई हैं हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने पाकिस्तान की नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई (Malala Yousafzai) का मजाक बनाने पर अमेरिकन एक्टर-कॉमेडियन हसन मिन्हाज (Hasan Minhaj) की क्लास लगाई हैं.

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा ने लगाई हसन मिन्हाज की क्लास

दरअसल, कुछ दिन पहले हसन मिन्हाज (Comedian Hasan Minhaj) ने एक स्टैंप कॉमेडी के दौरान प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी को लेकर मजाक उड़ाया था. उन्होंने प्रियंका की शादी को शादी को फर्जी बताया था. इसके अलावा, उन्होंने मलाला यूसुफजई द्वारा फॉलो किए जाने पर मजाक उड़ाते हुए कहा था कि मलाला उन्हें फॉलो करती हैं, लेकिन वह उन्हें नहीं करते है. इसको लेकर खूब बवाल मचा था. अब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हसन की इंस्टा प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, सेम लड़की सेम मलाला यूसुफजई. मान लीजिए कि वह मजाकिया से ज्यादा सुंदरता पसंद करता है. यह भी पढ़ें: Box Office: नहीं चला ‘Code Name Tiranga’ में परिणीति चोपड़ा का क्रेज, पहले दिन ही औंधे मुंह जा गिरी फिल्म!

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

https://www.instagram.com/hasanminhaj/?utm_source=ig_embed&ig_rid=51e2f356-fcfb-4b17-9b86-507e31a47fec

मलाला ने किया अनफॉलो

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का ये बयान उस समय आया, जब हसन मिन्हाज ने बीते दिन इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर मलाला को ‘सॉरी’ कहा. इसके ठीक एक दिन बाद ही मलाला ने जनता से राय मांगी थी कि क्या उन्हें हसन को अब अनफॉलो कर देना चाहिए. तब 39 प्रतिशत लोगों ने हां में जवाब दिया था और उन्होंने तुरंत हसन को इंस्टा से अनफॉलो कर दिया था. वीडियो को शेयर करते मलाला ने कैप्शन में लिखा, “ये वीडियो शेयर करने के लिए शुक्रिया फैंस. अब मैं इस आदमी (हसन मिन्हाज) को फॉलो नहीं करती हूं.”

बता दें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और मलाला यूसुफजई के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं. दोनों अक्सर एक-दूसरे के काम की सराहना करते हैं और जब भी मिलते हैं एक खास कनेक्शन को फ्लॉन्ट करते हैं.

यह भी पढ़ें: Doctor G Box Office Day 1 Collection: आयुष्मान खुराना की ‘डॉक्टर जी’ ने पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई, परिणीति की फिल्म को दिया पछाड़

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply