Priyanka Chopra: जब फिल्म ‘एतराज’ मिलने पर फूट-फूट कर रोईं थी प्रियंका चोपड़ा, बड़ा सच आया सामने!

फिल्म 'ऐतराज' का ऑफर मिलने के बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) काफी दुखी हो गईं थीं और रोने लगीं. इस बात का खुलासा प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने किया है.

  |     |     |     |   Updated 
Priyanka Chopra: जब फिल्म ‘एतराज’ मिलने पर फूट-फूट कर रोईं थी प्रियंका चोपड़ा, बड़ा सच आया सामने!

Priyanka Chopra Film: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज ग्लोबल स्टार बन चुकीं हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हैं. प्रियंका ने अपने फिल्मी करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में की हैं. प्रियंका ने अपनी मेहनत और लगन के बलबूते इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड में साल 2002 में फिल्म ‘अंदाज़’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में प्रियंका अक्षय कुमार और लारा दत्ता के साथ नजर आई थीं. फिल्म ‘अंदाज़’ में प्रियंका (Priyanka Chopra) के किरदार को खूब सराहा गया था. वहीं जब प्रियंका को फिल्म ‘ऐतराज’ में नेगेटिव रोल ऑफर किया गया तो वो उदास हो गईं थीं और रोने लगीं. इस बात का खुलासा प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने किया है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ करीना कपूर खान और अक्षय कुमार नजर आये थे.

खूब रोई प्रियंका:

वैसे तो फिल्म ‘ऐतराज’ में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के नेगेटिव रोल को उनके चाहने वालों और फैंस ने काफी पसंद किया था. लेकिन इस रोल के लिए खुद प्रियंका तैयार नहीं थीं. एक इंटरव्यू के दौरान प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने एक्ट्रेस को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि प्रियंका ने उन्हें बताया था कि अक्षय के अपोजिट वैंप का रोल उन्हें मिला है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बात सुनने के बाद मैंने उन्हें समझाया कि ये किरदार उन्हें करना चाइए क्योंकि ये बहुत अहम भूमिका है’. यह भी पढ़ें: कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर अशोक पंडित का झलका दर्द, शहीद नेता टीका लाल टपलू को किया याद!

बाद में मानी :

सुनील दर्शन ने आगे बताया कि, ‘प्रियंका इस रोल को लेकर बहुत परेशान थीं, वो रोईं और घर जाकर सो गईं. आगे उन्होंने बताया कि, मैंने प्रियंका को कहा था कि तुम मुझसे सुबह ऑफिस में मिलो’. सुनील दर्शन से मिलने के बाद प्रियंका यह रोल को करने के लिए तैयार हो गईं. बाद में प्रियंका (Priyanka Chopra) ने कहा कि ‘ऐतराज‘ का हिस्सा बनकर वो काफी खुश हैं’.

इन फिल्मों में आएंगी नजर :

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के काम की बात करें तो वो हाल ही में ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’ में नजर आई थीं. वही अब प्रियंका जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ‘सिटाडेल’ और फिल्म ‘एंडिंग थिंग्स’, ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा, फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें: HBD Ramya Krishnan: 52 साल की हुईं बाहुबली की शिवगामी देवी, जानें राम्या कृष्णन के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply