Priyanka Chopra Birthday: प्रियंका चोपड़ा की इन पांच फिल्मों को दर्शको ने खूब किया पसंद !

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज के समय में नए नए यूथ की एक प्रेरणा बन कर उभरी हैं। यही नहीं प्रियंका (Priyanka Chopra) ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था। उसके बाद प्रियंका (Priyanka Chopra) के कदम थमे नहीं उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी। आज हम उन्ही में से 05 हिट फिल्मों का जिक्र करेंगे।

  |     |     |     |   Updated 
Priyanka Chopra Birthday: प्रियंका चोपड़ा की इन पांच फिल्मों को दर्शको ने खूब किया पसंद !

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज के दिन ग्लोबल आइकॉन बन गई हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने काम का लोहा मनवाने वाली प्रियंका (Priyanka Chopra) आज अपना 40वां जन्मदिन मन रही हैं। प्रियंका (Priyanka Chopra) ने न केवल बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है बल्कि हॉलीवुड में भी अपना जादू बिखेर चुकी है। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज के समय में नए नए यूथ की एक प्रेरणा बन कर उभरी हैं। यही नहीं प्रियंका (Priyanka Chopra) ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था। उसके बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के कदम थमे नहीं उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी। आज हम उन्ही में से 05 हिट फिल्मों का जिक्र करेंगे।

– ऐतराज :

 

अब्बास-मस्तान की फिल्म ‘ऐतराज़’ में मुख्य किरदार में नजर आई प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)। उन्होंने सोनिया रॉय के किरदार में अपनी शानदार एक्टिंग से खूब सुर्खियां बटोरीं। यह फिल्म प्रिंयंका की बेहतरीन फिल्मों में से एक हैं। इस फिल्म को 2005 के IIFA अवार्ड्स में दस नामांकन मिले, जिनमें से तीन अवार्ड्स इसने जीते थे। फिल्‍म में अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और करीना कपूर के बीच प्रेम त्रिकोण को दिखाया गया है।

प्रियंका चोपड़ा फिल्म

– डॉन 2 :

 

फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘डॉन’ 70 के दशक में आई फिल्म ‘डॉन’ की रीमेक थी जिसमें अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आये थे। यह फिल्म साल 2006 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म डॉन 2 में मुख्य भूमिका में शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), अर्जुन रामपाल, बोमन ईरानी, ईशा कोप्पिकर और ओम पुरी नजर आये थे। यह फिल्म वर्ष 1978 में आई फिल्म डॉन की रीमेक है। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) यह फिल्म लोगों के बीच काफी चर्चित फिल्‍म है।

प्रियंका चोपड़ा फिल्म

– फैशन :

 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म ‘फैशन’ जैसे उनके बिना अधूरी रहती। इस फिल्म में उनका किरदार शानदार था। कंगना रनौत के साथ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की इस फिल्म ने खूब धमाल मचाया। साल 2008 में रिलीज़ हुई ‘फैशन’ को सबसे सफल फिल्मों में से एक माना जाता है। इस फिल्म में एक छोटे शहर की लड़की को एक फैशन मॉडल में बदलता हुआ दिखाया गया हैं। जो ग्लैमरस दुनिया का हिस्सा बनने के लिए हर कीमत चुकाती है।

प्रियंका चोपड़ा फिल्म

– जय गंगाजल :

 

प्रकाश झा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जय गंगाजल’ में प्रियंका (Priyanka Chopra) के किरदार ने दर्शको को हैरान कर दिया था। इस फिल्म में प्रियंका (Priyanka Chopra) सख्त महिला पुलिस वाले के रूप में नजर आई थी। फिल्म महिला सशक्तिकरण का एक मजबूत संदेश देती है। फिल्म में प्रियंका के अभिनय कौशल ने सभी को प्रभावित किया और। फिल्म की कहानी एक भ्रष्ट जिले की है जहां नेताओं का आतंक है।

प्रियंका चोपड़ा फिल्म

– बाजीराव मस्तानी :

 

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ सुपरहिट रही थी। फिल्म की कहानी से लेकर गाने हो या डायलॉग हो सब कुछ दर्शको को खूब पसंद आया। 2015 में रिलीज हुई इस भव्य ऐतिहासिक रोमांस में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) काशीबाई के किरदार में नजर आती हैं। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के किरदार ने सभी के दिलों में जगह बना ली।

प्रियंका चोपड़ा फिल्म

भूमि पेडनेकर के जन्मदिन पर जानें उनके ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में, आखिर कैसे किया खुद को इतना हिट

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply