Box Office: नहीं चला ‘Code Name Tiranga’ में परिणीति चोपड़ा का क्रेज, पहले दिन ही औंधे मुंह जा गिरी फिल्म!

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और सिंगर-एक्टर हार्डी संधू स्टारर फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' (Code Name Tiranga) को लेकर जिस हिसाब से बज बना हुआ था, उसके अनुसार फिल्म (Code Name Tiranga) ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास ओपनिंग नहीं की है.

  |     |     |     |   Updated 
Box Office: नहीं चला ‘Code Name Tiranga’ में परिणीति चोपड़ा का क्रेज, पहले दिन ही औंधे मुंह जा गिरी फिल्म!
Code Name Tiranga Box Office Collection Day 01

Code Name Tiranga Box Office Collection Day 01: बॉलीवुड एक्टर परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और सिंगर-एक्टर हार्डी संधू स्टारर फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ (Code Name Tiranga) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. हाई-ऑक्टेन एक्शन और इमोशन से भरपूर इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी प्यार दिया था. वहीं फिल्म की बात करें तो इसको दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला हैं. हालांकि सोशल मीडिया रिव्यु की बात करें लोग फिल्म की सराहना करते नजर आये थे. ‘कोड नेम तिरंगा’ (Code Name Tiranga) को लेकर जिस हिसाब से बज बना हुआ था, उसके अनुसार फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास ओपनिंग नहीं की है.

नहीं चला परिणीति का क्रेज :

बता दें, परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) स्टार फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ (Code Name Tiranga) की टक्कर आयुष्मान खुराना की ‘डॉक्टर जी’ के साथ थी. ‘डॉक्टर जी’ को पहले दिन लगभग ₹ 3.25 करोड़ की ओपनिंग मिली थी. वहीं Boxofficeindia.com की रिपोर्ट के अनुसार, टिकट के रेट्स में कटौती के बावजूद फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ ने 10 से 15 लाख रुपये की कमाई की. बात करें सस्ते रेट्स वाली फिल्मों की तो ‘कोड नेम तिरंगा’ (Code Name Tiranga) के अलावा अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना की ‘गुडबाय’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया है. यह भी पढ़ें: Doctor G Twitter Review: आयुष्मान खुराना की ‘डॉक्टर जी’ हुई रिलीज, लोगों ने कहा- ‘फाइनली अच्छी फिल्म तो आई..’

ये किरदार आये नजर :

फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ (Code Name Tiranga) की बात करें तो परिणीति चोपड़ा ने दुर्गा नाम की एक अंडरकवर रॉ एजेंट की भूमिका निभाई है, ‘कोड नेम तिरंगा’ को मुख्य रूप से तुर्की में शूट किया गया था. ये फिल्म सिनेमाघरों में चलने के बाद नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग होगी. फिल्म में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के साथ हार्डी संधू, शरद केलकर, रजित कपूर, दिब्येंदु भट्टाचार्य और शिशिर शर्मा भी नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और सिंगर हार्डी संधू पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. इस फिल्म से पहले परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल की बायोपिक में नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें: Doctor G Box Office Day 1 Collection: आयुष्मान खुराना की ‘डॉक्टर जी’ ने पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई, परिणीति की फिल्म को दिया पछाड़

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply