दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब होगी परिणीति चोपड़ा की ‘कोड नेम: तिरंगा’? टिकट्स रेट में हुई कटौती

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और हार्डी संधू स्टारर फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' (Code Name Tiranga) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने को पूरी तरह तैयार है. ऐसे में फिल्म मेकर्स ने दर्शकों के लिए बड़ा सरप्राइज पेश किया है.

  |     |     |     |   Published 
दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब होगी परिणीति चोपड़ा की ‘कोड नेम: तिरंगा’? टिकट्स रेट में हुई कटौती

Code Name Tiranga: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और हार्डी संधू स्टारर फिल्म कोड नेम: तिरंगा (Code Name Tiranga) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. हाल ही सामने आये जासूसी थ्रिलर फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ के ट्रेलर को इसके हाई-ऑक्टेन एक्शन और इमोशन के लिए दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इस टीजर में शरद केलकर, रजित कपूर, दिब्येंदु भट्टाचार्य, शिशिर शर्मा, सब्यसाची चक्रवर्ती और दीश मारीवाला मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. जहां फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, वहीं अब मेकर्स द्वारा दर्शकों के लिए नया सरप्राइज पेश किया गया है.

पहली दिन टिकट की कीमत :

बता दें, फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ (Code Name Tiranga) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने को पूरी तरह तैयार है. ऐसे में फिल्म मेकर्स ने दर्शकों के लिए बड़ा सरप्राइज पेश करते हुए बताया कि पहले दिन की स्क्रीनिंग में जासूसी-थ्रिलर ‘कोड नेम तिरंगा’ को सभी 100 रुपये में देख सकते हैं. रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म की बात करें तो परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और हार्डी संधू ने एक वीडियो के जरिए ये जानकारी शेयर की है. जिसे रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: Mili Teaser Out: ये किस हाल में नजर आ रही हैं जान्हवी कपूर, 16 डिग्री ठंड में फंसी एक्ट्रेस!

इस वीडियो के जरिए उन्होंने बताया कि, ‘हमारी फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ (Code Name Tiranga) 14 अक्टूबर को रिलीज हो रही है, ये फिल्म जितनी हमारी है, उतनी ही आप सब की भी है. इसलिए हम सभी आपके लिए ला रहे हैं फर्स्ट डे टिकट एक स्पेशल प्राइस पर. जी हां, हर सिनेमाघरों में सिर्फ 100 रुपये में…तो देर किस बात की, अभी जाइए और अपनी टिकट्स बुक कीजिए…और देखिये हमारी फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’.. जय हिन्द.’

कलाकार आएंगे नजर :

आपको बता दे, फिल्म ‘कोड नाम: तिरंगा’ (Code Name Tiranga) परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और हार्डी संधू के अलावा शरद केलकर, रजित कपूर, दिब्येंदु भट्टाचार्य, शिशिर शर्मा, सब्यसाची चक्रवर्ती और दीश मारीवाला भी नजर आएंगे. 14 अक्टूबर को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इस एक्टर को खुद की हुई चिंता, कहा- ‘बॉलीवुड SSR के श्राप का शिकार…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply