Mili Teaser Out: ये किस हाल में नजर आ रही हैं जान्हवी कपूर, 16 डिग्री ठंड में फंसी एक्ट्रेस!

फिल्म 'मिली' (Mili) के मेकर्स ने इसके फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ इसका टीजर भी शेयर कर दिया है. जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) फर्स्ट लुक पोस्टर में खुद काफी डरी हुई नजर आ रही हैं. वहीं टीजर में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
Mili Teaser Out: ये किस हाल में नजर आ रही हैं जान्हवी कपूर, 16 डिग्री ठंड में फंसी एक्ट्रेस!

Mili Teaser Out: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ‘गुड लक जैरी’ में नजर आई थीं. अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली जान्हवी कपूर के फैंस को अब उनकी अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ (Mili) का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं. मेकर्स ने फिल्म ‘मिली’ (Mili) के फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ इसका टीजर भी शेयर कर दिया है. जान्हवी फर्स्ट लुक पोस्टर में खुद काफी डरी हुई नजर आ रही हैं. वहीं टीजर में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है.

शेयर किया टीजर :

बता दें, ‘मिली’ (Mili) के फर्स्ट लुक पोस्टर में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के चेहरे पर ठंड की वजह से लाल निशान नजर आ रहें हैं. एक्ट्रेस लाल रंग की टी-शर्ट पहने और पीठ पर बैग लिए नजर आ रही है. पोस्टर पर लिखा है कि ‘जमे हुए लेकिन हिले नहीं’. इस पोस्टर को जान्हवी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है, साथ ही उन्होंने फिल्म का टीजर भी शेयर किया है. टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘टीजर आउट नाउ.. मिली.’ इस टीजर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है. यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के बाद एलनाज नौरोजी ने ईरानी महिलाओं के समर्थन में आई नजर, न्यूड होकर शेयर किया वीडियो!

यहां देखे वीडियो: https://www.instagram.com/reel/Cjm5xvhsYw_/?utm_source=ig_web_copy_link

इस भूमिका है किरदार :

टीजर में देखा जा सकता है कि जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) 16 डिग्री तापमान में ठंड से कांपती नजर आ रही हैं. साथ ही उनके हाथ और पैर में पट्टियां बंधी दिखाई दे रही हैं. टीजर में सनी कौशल भी नजर आ रहें हैं. सनी इस फिल्म में समीर के किरदार में दिखाई देंगे, जबकि मनोज पाहवा जान्हवी कपूर के पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म में जान्हवी (Janhvi Kapoor) 24 वर्षीय बीएससी नर्सिंग ग्रेजुएट मिली नौदियाल की भूमिका निभाएंगी. आपको बता दें, मथुकुट्टी जेवियर के निर्देशन में बनी ‘मिली’ साल 2019 में आई मलयालम फिल्म हेलेन की रीमेक है. फिल्म ‘मिली’ 04 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इस एक्टर को खुद की हुई चिंता, कहा- ‘बॉलीवुड SSR के श्राप का शिकार…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply